राजीव कपूर की डीओपीटी से विदाई

1983 बैच के आईएएस अधिकारी राजीव कपूर को उत्तर प्रदेश भेज दिया गया है. वह डीओपीटी में संयुक्त सचिव के पद पर काम कर रहे थे. डीओपीटी में संयुक्त सचिव बनाए जाने के लिए पैनल बनाए जा रहे हैं.

अनिल बने संयुक्त महानिदेशक

1985 बैच के आईएएस अधिकारी अनिल श्रीवास्तव को नागरिक उड्डयन मंत्रालय में संयुक्त महानिदेशक बनाया गया है. यह पद नवसृजित है.

संडन गृह मंत्रालय में रहेंगे

1982 बैच के आईएएस अधिकारी के संडन का कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है. वह अभी गृह मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर हैं और कश्मीर संबंधी मामले देख रहे हैं. इस विभाग में उनका कार्यकाल जनवरी 2012 में खत्म होने वाला था.

यशपाल अल्पसंख्यक मंत्रालय में

1984 बैच के आईएएस अधिकारी डॉ. यशपाल सिंह को अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय में संयुक्त सचिव बनाया गया है. वह भानु प्रताप शर्मा की जगह लेंगे.

गिरिधर संयुक्त सचिव बने

1988 बैच के आईएएस अधिकारी अरमान गिरिधर को पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय में संयुक्त सचिव बनाया गया है. वह अपूर्व चंद्र की जगह लेंगे, जिन्हें मानव संसाधन मंत्रालय के अंतर्गत विद्यालय शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव बनाया गया है.

शैलेष कोयला मंत्रालय पहुंचे  

1991 बैच के आईएएस अधिकारी शैलेष कुमार सिंह को कोयला मंत्रालय में संयुक्त सचिव बनाया गया है. वह रजनीश कुमार महाजन की जगह लेंगे.

loading...