प्यार ने किया प्रदर्शन खराब

mariyaaaaaaaaaa

विम्बलडन टूर्नामेंट में इस बार खिलाड़ी रोमांस के रंग में रंगे हुए हैं. यही वजह है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और खेल प्रेमियों को निराश किया. नतीजतन टूर्नामेंट काफी निराशाजनक रहा. खिताब के हकदार रोजर फेडरर और राफेल नडाल के अलावा, मारिया शारापोवा और सेरेना विलियम्स जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं.

इसके बावजूद मारिया और सेरेना को हार का कोई मलाल नहीं है. ये दोनों अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लंदन की गलियों में घूमती और इश्क फरमाती देखी गईं. शारापोवा अक्सर अपना अभियान खत्म होने के बाद ब्वॉयफ्रेंड ग्रिगोर दिमित्रोव के मैचों में हौसला आफजाई करती दिखती थीं.

इस बारे में पूर्व टेनिस खिलाड़ी और टीवी प्रेजेंटर एनाबेल क्राफ्ट का मानना है कि प्यार ने शारापोवा की क्षमता को न केवल थो़डा मध्यम कर दिया है, बल्कि उनका ध्यान कोर्ट से भी भटका दिया है. इस बीच सेरेना अपने कोच 43 साल के फ्रांसीसी पैट्रिक मोराटाग्लू के साथ प्यार की पींगें ब़ढा रही हैं. रोजर फेडरर को दूसरे राउंड में हराकर तहलका मचाने वाले उक्रेन के सर्गेई स्टाकोवस्की के लिए भी विम्बलडन बेहद रोमांटिक जगह है, क्योंकि उन्हें उनकी जीवनसाथी यहीं मिली थीं. तीन साल पहले यहीं पर अनफिसा बुल्गाकोवा से उनकी मां ने मिलवाया था, जो बाद में उनकी पत्नी बनीं. यह बता दें कि आस्ट्रिया के जुर्गेन मेल्जर ने पिछले साल ही चेक गणराज्य की टेनिस खिला़डी इवेटा बेनेसेटा के साथ शादी की थी.