इंटिमेट सींस में सहज महसूस करती हैं श्रद्धा कपूर

फिल्म में शाहिद और श्रद्धा के बीच फिल्माए गए अंतरंग दृश्य भी चर्चा हो रही है. शाहिद ने बॉलीवुड में लंबा समय गुजारने के बाद भी अब तक अपनी किसी भी फिल्म में इस तरह के दृश्य नहीं किए हैं, वहीं श्रद्धा की आशिक़ी 2 और एक विलेन जैसी  फिल्मों में इंटिमेट सीन्स दे चुकी हैं.  हैदर उनकी तीसरी फिल्म होगी जिसमें उन्होंने इंटिमेट सीन को अंजाम दिया है. 

haidarविशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म हैदर  में जितनी चर्चा शाहिद के लुक की हो रही है उतनी ही चर्चा शाहिद और श्रद्धा की खूबसूरत जोड़ी की भी हो रही है. फिल्म के ट्रेलर में शाहिद और श्रद्धा की कमाल की केमिस्ट्री दिखाई पड़ रही है.  सूत्रों का कहना है कि सिर्फ दर्शकों के लिए ही नहीं पूरे बॉलीवुड की नज़रें इस जोड़ी पर लगी हुई है. फिल्म में शाहिद और श्रद्धा के बीच फिल्माए गए अंतरंग दृश्यों की  भी चर्चा हो रही है. शाहिद ने बॉलीवुड में लंबा समय गुजारने के बाद भी अब तक अपनी किसी भी फिल्म में इस तरह के दृश्य नहीं किए हैं, वहीं श्रद्धा की आशिक़ी-2 और एक विलेन जैसी  फिल्मों में इंटिमेट सीन्स दे चुकी हैं.  हैदर उनकी तीसरी फिल्म होगी जिसमें उन्होंने इंंटिमेट सीन को अंजाम दिया है.  दर्शकों में इस सीन्स को लेकर खासी चर्चा है तो इस पर श्रद्धा का कहना है कि मुझे इंटिमेट सीन से कोई परहेज़ नहीं है. मैं इसमें काफी कंफर्टेबल(सजह) रहती हूं विशेष रूप से हैदर की बात करूं तो इस सीन के दौरान विशाल सर और शाहिद ने मुझे इस कदर कंफर्टेबल कर दिया था कि मुझे लगा मैं सचमुच में अर्शिया हूं. अर्शिया सिर्फ हैदर  की गर्लफ्रेंड ही नहीं है बल्कि बहुत अच्छी दोस्त भी है.  एकमात्र अर्शिया है जिससे  हैदर  खुलकर अपने दिल की बात कहता है और उम्मीद करता है कि उसके पास उसे सुकून के कुछ पल मिले. विशाल की यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के दुखांत नाटक हैम्लेट  से प्रेरित है.  इस फिल्म में शाहिद और श्रद्धा के अलावा तब्बू  और केके मेनन भी नज़र आए. यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ हो चुकी है.

 

रितिक पिता के नक्शे कदम पर चलना चाहते हैं

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के नक्शे कदम पर चलना चाहते है. रितिक अभिनय के साथ साथ फिल्म निर्माण भी करना चाहते है. उनके पिता आज बॉलीवुड के एक सफल फिल्म निर्माता-निर्देशक हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत उन्होंने अभिनेता के रुप में की थी. बतौर निर्माता-निर्देशक वह कहो ना…प्यार है और क्रिश श्रृंखला की फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. रितिक के फिल्मों में आने से पहले उन्होंने शाहरुख खान के साथ कोयला और करन-अर्जुन जैसी सफल फिल्मों में निर्देशन किया था. हाल ही में रितिक ने कहा कि मौका मिलने पर फिल्म निर्माण भी करूंगा. रितिक फिल्म निर्माण को एक मुश्किल प्रक्रिया मानते हैं. उनका कहना है कि, फिल्म निर्माण करना आसान काम नहीं है. इसके लिए दर्शकों को ध्यान में रखना होता है फिल्में ऐसी होनी चाहिए जिन्हें दर्शक पसंद करें. फिलहाल रितिक अपनी नई फिल्म फिल्म बैंग-बैंग को लेकर खासा उत्साहित हैं. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है, उनके साथ फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं. रितिक इस फिल्म में माइकल जैक्सन की तरह डांस करते नजर आए हैं.

 

मैंने कब कहा, मैं सिंगल हूं: प्रियंका

बॉक्सर मेरी कॉम के जीवन पर बनी फिल्म मेरी कॉम में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए तारीफ बटोर रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि वह इतनी भी व्यस्त नहीं है कि अपनी लव लाइफ के लिए समय नहीं निकाल पाएं. उनका कहना है कि मेरे प्रशंसक मेरे करियर, मेरी फिल्मों के बारे में सब कुछ जानते हैं लेकिन मेरी निजी जिंदगी को मैं अपने तक ही रखना चाहती हूं. सब कहते हैं कि मैं सिंगल हूं लेकिन मैंने कभी खुद ऐसा नहीं कहा. शादी नहीं होने तक सब सिंगल होते हैं और अगर ऐसा मानें तो कहूंगी-हां, मैं भी सिंगल हूं. किरण बेदी पर बनने वाली फिल्म का प्रस्ताव मिलने के सवाल पर प्रियंका ने कहा कि आजकल मेरे पास काफी फिल्मों के प्रस्ताव आ रहे हैं. हाल ही में मैंने जोया अख्तर की फिल्म की शूटिंग पूरी की है. अगले महीने अन्य दो फिल्मों की शूटिंग शुरू हो जाएगी. एक फिल्म संजय लीला भंसाली की है और दूसरी मेरी खुद की प्रोडक्शन कंपनी की है. अगले साल तक तो मेरे पास समय नहीं है. फिलहाल प्रियंका कई फिल्मों की पटकथा सुन रही हैं.

 

12 साल बाद नजर आएगी ऐश और किंग खान की जोड़ी

यदि सब कुछ ठीक रहा तो रुपहले पर्दे पर एक बार फिर ऐश्‍वर्या राय और शाहरुख खान साथ नज़र आएंगे. चेन्नई एक्सप्रेस की सफलता के बाद रोहित शेट्टी शाहरुख खान के साथ दूसरी फिल्म बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए उन्होंने ऐश्‍वर्या राय को अप्रोच किया है. उन्हें ऐश्‍वर्या की हामी का इंतजार है. यदि रोहित अपने मिशन में कामयाब होते हैं तो शाहरुख और ऐश्‍वर्या की जोड़ी पूरे 12 सालों बाद बड़े पर्दे पर रोमांस करती दिखाई देगी. इन दोनों की जोड़ी आखिरी बार साल संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में नजर आई थी. सबसे पहले दोनों ने एक साथ फिल्म जोश में काम किया था. दोनों ने इस फिल्म में भाई-बहन का किरदार निभाया था. इसके बाद फिल्म मोहब्बतें में दोनों लव कपल बनकर सामने आए. इसके अलावा फिल्म शक्ति के एक आइटम नंबर इश्क कमीना..में भी दोनों की जोड़ी दिखाई दी थी. करीब चार साल के ब्रेक के बाद ऐश्‍वर्या फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह इरफान खान के साथ फिल्म जज्बा में नजर आएंगी.

 

रिलीज से पहले ही पीके ने कमाए 85 करोड़

दिसंबर में रिलीज होने वाली आमिर की बहुप्रतीक्षित फिल्म पीके ने रिलीज होने के पहले ही कमाई करना शुरू कर दिया है. खबर है कि पीके के सैटेलाइट राइट्स के लिए बड़ी डील हुई है. पीके के सैटेलाइट राइट्स 85 करोड़ रुपये में बिक गए हैं. यह किसी भी हिंदी फिल्म के सैटेलाइट राइट्स के लिए हुई सबसे बड़ी डील है. इससे पहले शाहरुख खान की दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के सैटेलाइट राइट्स 65  करोड़ रुपये में बिकने की खबर आई थी. पीके के सैटेलाइट राइट्स की डील करते हुए निर्माताओं ने इस बात की गारंटी दी है कि पीके बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी. अगर ऐसा होता है पीके 300 करोड़ का जादुई आंकड़ा छूने वाली पहली फिल्म बन जाएगी. आमिर की फिल्म धूम-3 भी 300  करोड़ के आंकड़े को छूने से महज 20 करोड़ के अंतर से चूक गई गई थी.