अब दीपिका भी गाएंगी गाना

इस फिल्म में होंगे उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर्. दीपिका से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार वह इन दिनों गाने की प्रैक्टिस भी कर रही हैं. यानी इस फिल्म में दीपिका के फैन्स को डबल खुशी मिलने की पूरी संभावना है.

deepikaलग रहा है बॉलीवुड के गायकों को बहुत जल्द अपने लिए दूसरे काम की तलाश शुरू करनी पड़ेगी, क्योंकि अब ऐक्टर्स सिर्फ ऐक्टिंग तक ही सीमित नहीं रह गए हैं. प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर के बाद एक्टर-सिंगर की लिस्ट में एक नया नाम जुड़ने वाला है, वह नाम है दीपिका पादुकोण का. खबर है कि दीपिका को उनकी आगामी फिल्म तमाशा के लिए गाना गाने का ऑफर दिया गया है. इस फिल्म को इम्तियाज अली बना रहे हैं. यह जानकारी भी मिली है कि पहले तो दीपिका इस ऑफर पर हैरान रह गईं, पर फिर वह खुशी से इसके लिए राजी हो गईं. इस फिल्म में उनके अपोजिट उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर होंगे. दीपिका से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार वह इन दिनों गाने की प्रैक्टिस भी कर रही हैं. यानी इस फिल्म में दीपिका के फैन्स को डबल धमाका देखने को मिलेगा. फिल्म को साल के अंत तक रिलीज किए जाने का कार्यक्रम भी बनाया जा रहा है.

 

रिजेक्ट हुई थीं आशा पारेख
सा ल 1959 से 1973 तक बॉलीवुड की टॉप हिरोइनों में शुमार रहीं आशा पारेख कभी हिरोइन के रूप में रिजेक्ट भी कर दी गईं थीं, इस बात पर शायद कोई यकीन नहीं करेगा. पर, उनके बॉलीवुड करियर की शुरुआत में ऐसा ही हुआ था. 2 अक्टूबर, 1942 को मुंबई में जन्मीं आशा के पिता मिडिल क्लास गुजराती जैन परिवार के थे और उनकी मां एक मुस्लिम परिवार से थीं. उनकी मां ने ही उन्हें बचपन में ही क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग दिलानी शुरू कर दी थी. एक बार एक स्टेज शो के दौरान डायरेक्टर बिमल राय ने उन्हें देखा और 1954 में बेबी आशा के नाम से अपनी फिल्म बाप बेटी में बतौर बाल कलाकार ले लिया. पर, वह फिल्म अधिक नहीं चली और कुछ अन्य फिल्मों में भी बाल कलाकार के रूप में काम करने के बाद वह फिर से अपनी पढ़ाई में लग गईं. इसके बाद 1959 में उन्होंने फिर से बॉलीवुड में अपने लिए काम की तलाश शुरू कर दी. विजय भट्ट की फिल्म गूंज उठी शहनाई के लिए उनका नाम फाइनल भी कर लिया गया, पर फिल्म निर्माता विजय भट्ट जब आशा जी से मिले तो उन्हें लगा कि इनमें स्टार मटेरियल नहीं है. भट्ट ने उनकी जगह अमीता को फिल्म में हिरोइन चुन लिया. उसी दौर में वह प्रोड्यूसर सुबोध मुखर्जी के संपर्क में भी थीं. मुखर्जी और फिल्म लेखक डायरेक्टर नासिर हुसैन ने आशा जी को अपनी फिल्म दिल दे के देखो में शम्मी कपूर के ऑपोजिट हिरोइन चुन लिया. शम्मी आशा पारेख से 10 साल बड़े थे. यह फिल्म 1959 में सुपर हिट रही और बॉलीवुड को आशा पारेख के रूप में एक चमकता सितारा मिल गया, जो अगले कई सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज करता रहा. आशा पारेख ने कभी शादी नहीं की. उनका कहना था कि उनका रुख अनअप्रोचेबल था, शायद इसी वजह से किसी युवक ने उन्हें प्रपोज नहीं किया. वैसे 60 के दशक में यह अफवाह जरूर उड़ी थी कि उनके और नासिर हुसैन के बीच कुछ रोमांटिक लिंक है. पर, हुसैन के शादीशुदा थे,यदि दोनों के बीच ऐसा कोई रिश्ता था भी तो वह कभी आगे नहीं बढ़ सका. हां, एक बार आशा पारेख ने कहा जरूर था कि उनकी एक युवक के साथ लंबे समय तक दोस्ती रही थी. उन्होंने इसके अलावा और इस रिश्ते के बारें में कुछ और नहीं बताया, पर यह जरूर कहा कि जब तक वह रिश्ता चला था बहुत अच्छा था.

 

बदलापुर से सेंसर का बदला
अभिनेता वरुण धवन की आने वाली फ़िल्म बदलापुर पर संसरबोर्ड की कैंची चल गई है. हालांकि, यह कैंची सिर्फ़ ऑडियो पर यानी डायलॉग पर चली है. फ़िल्म का वह सीन जस का तस है. केवल एक शब्द को बदलकर कुछ और कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बदलापुर के हिंसक सीन को ज्यों का त्यों ही रखा गया है. सेंसर बोर्ड को फ़िल्म में प्रयोग किए गए एक शब्द पर आपत्ति थी. फ़िल्म में इस शब्द का प्रयोग दो से तीन दफ़े हुआ है. सूत्र के मुताबिक़ फ़**’ को बदलकर हेल’ कर दिया गया है और फ़***ग’ को म्यूट कर दिया गया है. फ़िल्म के निर्देशक सेंसर की कैंची से संतुष्ट हैं. उनका मानना है कि किरदार की मानसिक स्थिति के अनुसार ही डायलॉग होते हैं. इस फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक किलर हैं, हुमा कुरैशी एक वैश्या के किरदार में हैं.

 

मल्लिका की हॉरर
के.सी. बोकाडिया के निर्माण व निर्देशन में बनी डर्टी पॉलिटिक्स को लेकर मल्लिका शेरावत काफी प्रचार कर चुकी थीं. फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ रही है. अब यह फिल्म मार्च में रिलीज होगी. उधर देरी होती देख मल्लिका ने एक और फिल्म साइन की है. ये एक हॉरर-थ्रिलर है. हालांकि इसी तरह की उनकी इंटरनेशनल फिल्म हिस्स बहुत बुरी बनी थी. खैर, इसके अलावा मल्लिका के.सी. बोकाड़िया की ही फिल्म फूल बने अंगारे के मॉडर्न रीमेक में भी काम कर रही हैं. मल्लिका अमेरिकी नेटवर्क सीबीएस के शो हवाई फाइव-0 के अन्य एपिसोड भी शूट करेंगी. इसी चैनल के लिए अब प्रियंका चोपड़ा काम करने वाली हैं.

 

फर्जी न्यूड सेल्फी कोकरें इग्नोर: राधिका

शोर इन द सिटी फिल्म में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री राधिका आप्टे सोशल नेटवर्किंग साइट्स और वॉट्सऐप पर अपनी फर्जी न्यूड तस्वीरें वायरल होने से हैरान हैं. वह कहती हैं कि ऐसी घटनाओं को नजरअंदाज करना ही बेहतर है. ये विवादित तस्वीरें न्यूड सेल्फी हैं. राधिका ने कहा, पारखी नज़र वाला कोई भी व्यक्ति समझ जाएगा कि वह मैं नहीं हूं. राधिका इस बात से सहमत हैं कि इस तरह की घटनाएं सिलेब्रिटी होने के खामियाजे के तौर पर घटती हैं्. उन्होंने बताया कि हमें यह सीखना होगा कि इससे प्रभावित न हों. महिलाओं को इस तरह देखने की दूषित मानसिकता और सनसनीखेज पत्रकारिता इस तरह की खबरों को बढ़ावा देती है. एक कलाकार स्वयं को फोटोशॉप और मॉर्फिंग (तस्वीर का रूप-रंग बदलने) से कैसे बचा सकता है? राधिका ने कहा, मुझे नहीं लगता कि इसे नजरअंदाज करने के अलावा और कुछ किया जा सकता है या किया जाना चाहिए. कुछ और करना अपने समय की बर्बादी है.

 

आलिया से इश्क लड़ाएंगे सुशांत

जल्द ही ये दोनों स्टार्स अपने कमिटमेंट्स को पूरा कर दिनेश विजन की फिल्म राब्ता की शूटिंग करेंगे.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. सुशांत इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी की के जीवन पर बन रही बॉयोपिक फिल्म एमएस धोनी की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं आलिया, शाहिद कपूर के साथ फिल्म शानदार के प्रमोशन में बिजी हैं, जल्द ही ये दोनों स्टार्स अपने कमिटमेंट्स को पूरा कर दिनेश विजन की फिल्म राब्ता की शूटिंग करेंगे. डायरेक्टर दिनेश विजन पिछले काफी दिनों से सैफ अली खान और परिणीति चोपड़ा को साथ लेकर फिल्म बनाना चाहते थे. लेकिन बात नहीं बनीं. अब वह मैडॉक फिल्म्स के साथ मिलकर फिल्म का प्रोडक्शन करेंगे. सैफ-परिणीति की जगह उन्होंने सुशांत-आलिया को कास्ट करने का मन बना लिया है. फिल्म राब्ता की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और जुलाई में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म से जुड़े सूत्र की मानें तो यह फिल्म होमी अदजानिया और दिनेश विजन मिलकर डायरेक्ट करेंगे. फिल्म 2016 में रिलीज होगी.

 

व्यस्त अनुष्का को विराट की चिंता

अनुष्का शर्मा बेशक इन दिनों काफी बिजी हैं, लेकिन वह एक साथ दो-दो काम भी आसानी से कर लेती हैं. अपनी आने वाली फिल्म एनएच10 को प्रमोट करने के साथ ही वह वर्ल्ड कप मैच में विराट के परफॉर्मेंस पर भी नज़र रख रही हैं. दरअसल, अनुष्का अपनी अपकमिंग मूवी एनएच10’ के प्रमोशन में बिजी थीं, उनके लिए यह बड़ा इवेंट था, लेकिन ठीक उसी दिन इंडिया-पाक का मैच भी था तो अनुष्का काम के साथ-साथ मैच भी देख रही थीं कि विराट कैसा खेल रहे हैं. जाहिर है उनके शतकीय परफॉर्मेंस से वह बेहद खुश थीं. गौरतलब है कि अनुष्का पहले ही दुआ कर चुकी हैं कि इंडियन टीम वर्ल्ड कप जीत जाए. वहीं, एनएच10 अनुष्का के लिए बहुत ही खास फिल्म है. वह इसके जरिए बॉलिवुड में बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं. इसकाट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म को बेहतर बनाने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है. यही वजह है कि अनुष्का अब इसकी प्रमोशनल इवेंट्स को भी अच्छी तरह प्लान कर रही हैं. हाल ही में अनुष्का की आमिर खान के साथ पीके में नज़र आई थी. इसमें अनुष्का की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था.

 

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *