सनी लियोन को भारी पड़ा कैंडी से प्यार

फिल्म के निर्माताओं ने कैंडी को लेकर सनी के प्यार को भुनाने की योजना बनाई है. इसलिए इस फिल्म के एक गाने में सनी अपनी पसंदीदा कैंडीज खाती नज़र आएंगी.

page-16बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन को मीठा बेहद पसंद है और वो एक बार में 5-6 कैंडी खा जाती हैं. ऐसा हमारा नहीं, खुद सनी का कहना है. सनी आजकल अपनी फिल्म एक पहेली लीला की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के निर्माताओं ने कैंडी को लेकर सनी के प्यार को भुनाने की योजना बनाई है. इसलिए इस फिल्म के एक गाने में सनी अपनी पसंदीदा कैंडीज खाती नज़र आएंगी. अब आप ये सोच ही सकते हैं कि शूट के लिए सेट पर उनकी मनपसंद कैंडीज भी मंगाई गई होगी. फिर क्या था, गाने की शूटिंग शुरू होने से पहले ही सनी 10-15 कैंडी उड़ा गईं. हालांकि बाद में उन्हें अहसास हुआ कि उन्होंने जरूरत से ज्यादा कैलोरीज ले ली है, जो उनके फिगर के लिए ठीक नहीं है.

 

अब एक्शन करेंगी दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी जबर्दस्त मार-धाड़ करती दिखेंगी. वह मार्शल आर्ट्स का अपना हुनर भी दिखाएंगी. बता दें कि अनल ऐक्शन-कोरियॉग्राफर हैं. 

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा फिल्म एक्शन-जैक्सन में हॉट अवतार में नज़र आने के बाद एक नए अवतार में नज़र आने की तैयारी कर रही हैं. इस बार उनका यह अवतार एक्शन गर्ल का होगा. खबर है कि सोनाक्षी एक एक्शन फिल्म में काम करने वाली हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म में सोनाक्षी जबर्दस्त मार-धाड़ करती दिखेंगी. वह मार्शल आर्ट्स का अपना हुनर भी दिखाएंगी. बता दें कि अनल ऐक्शन-कोरियॉग्राफर हैं. उन्होंने बॉलिवुड को दबंग-2, हॉलिडे और राउडी राठौर जैसी एक्शन फिल्में दी हैं. सोनाक्षी और अनल की साथ में यह चौथी फिल्म होगी, जबकि इस फिल्म का निर्देशन गजनी फेम ए आर मुरुगादास करेंगे. माना जा रहा है कि यह फिल्म वुमन सेंट्रिक होगी. सोनाक्षी के एक करीबी का कहना है कि वह इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यह सोनाक्षी की पहली फुल फ्लेज्ड एक्शन फिल्म होगी. इससे पहले भी सोनाक्षी ने अनल के साथ काम किया है, लेकिन उन फिल्मों में अनल ने अक्षय और सलमान के लिए ऐक्शन सींस कोरियोग्राफ किए थे, लेकिन इस बार वह सोनाक्षी के लिए ऐक्शन सींस कोरियोग्राफ करेंगे. अब देखना यह है कि सोनाक्षी के रोमांस का नशा दर्शकों पर चढ़ा रहता है या फिर उनकी मार-धाड़ वाले स्टाइल का नशा चढ़ता है.

 

फिल्मों में नहीं आना था 

फिल्म षमिताभ में बेहतरीन अभिनय के लिए धनुष की बहुत तारीफ हो रही है. रांझणा के बाद उनकी बतौर कलकार यह सफल फिल्म रही है, वह काफी अच्छा परफॉर्मेंस भी कर रहे हैं, लेकिन एक वक्तवह भी था कि जब धनुष फिल्म में आना ही नहीं चाहते थे. उनका सपना कुछ और था. उनके पिता फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने उन पर फिल्मों में काम करने का दवाब डाला. जब धनुष 16 साल के थे, तभी पिता को बेट में एक अच्छा कलाकार नज़र आया. लेकिन धनुष ने एक शेफ बनने का सपना मन में कहीं संजोया हुआ था. पिता के दवाब में उन्होंने फिल्म में काम कर
लिया, इसके बाद अपनी पसंद का काम करने लगे. इसके बाद उनके भाई ने अपनी एक फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया. तब धनुष को भी नहीं पता था कि इस फिल्म के बाद वह रातोंरात स्टार बन जाएंगे और उनके लिए सब कुछ बदल जाएगा. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. वैसे तो कई बार लोगों को अपने करियर के बारे में निर्णय लेने में लंबा समय लग जाता है, लेकिन धनुष के केस में जैसे यह बहुत आसानी से हो गया था. धनुष ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर उन्हें प्रशिक्षित नहीं किया गया था, बावजूद इसके उन्होंने अपनी इच्छा और मन से काफी कुछ सीखा.

 

सोनम कपूर करेंगी बीए पास

बॉलीवुड में करियर बनाने के बाद ज्यादातर एक्ट्रेसेज अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाती हैं. पढ़ाई पूरी नहीं होने का मलाल इन्हें हमेशा रहता है. हाल ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब सोनम कपूर से पढ़ाई के महत्व से संबंधित सवाल पूछा गया, तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें पढ़ाई पूरी न करने का मलाल है और उन्होंने ग्रैजुएशन करने की ठान ली है. सोनम के मुताबिक, वह अपनी जिंदगी में किसी भी चीज को लेकर रिग्रेट नहीं करना चाहती हैं, सोनम को लगता है कि उन्हें बॉलीवुड में आने के लिए 4 साल और इंतजार करना चाहिए था. सोनम ने कहा, मैंने 12 वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी. इसके बाद वह फिल्मों में आ गईं. मैं चार साल और इंतज़ार कर सकती थी. सोनम ने तय कर लिया है कि वह इस साल अपना ग्रैजुएशन फॉर्म भरेंगी. उन्हें लिट्रेचर में काफी इंट्रेस्ट है. वह इसी सब्जेक्ट को लेकर अपना फॉर्म भरने वाली हैं. पढ़ाई के मामले में पीछे रहने वाली सोनम कम से कम फैशन के मामले में तो तो आगे हैं, उन्हें बॉलिवुड की फैशन आइकन जो माना जाता है.

 

पीकू का प्रमोशन होगा खासः अमिताभ

शुजित सरकार की फिल्म पीकू में अमिताभ ने दीपिका के पिता का रोल प्ले किया है और इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कोलकाता में की गई है. 

महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनकी आनेवाली फिल्म पीकू में उनका रोल काफी अलग हट कर है. इसके अलावा उनकी इस फिल्म का प्रमोशन भी कुछ तरीके से किया जाएगा. उन्होंने बताया कि फिल्म के प्रमोशन के लिए शूटिंग जारी है. 72 वर्षीय सुपरस्टार ने अपने ब्लॉग में लिखा कि, आज मैने दीपिका और इरफान खान के साथ शूटिंग की. लेकिन शूटिंग में क्या हुआ इसकी जानकारी मैं अभी नहीं दे सकता. लेकिन इतना बता सकता हूं कि हम सब बिल्कुल अनोखे और उत्साह से भरपूर दिख रहे हैं. शुजित सरकार की फिल्म पीकू में अमिताभ ने दीपिका के पिता का रोल प्ले किया है और इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कोलकाता में की गई है. बिग बी ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वे अपना कैमरा भी साथ रखते थे, ताकि जब भी मौका मिले वे फोटोग्राफी भी कर सकें. उन्होंने अपने कैमरे में कई बार अपने प्रशंसकों की भीड़ की तस्वीरें भी लीं.

 

डर्टी पॉलिटिक्स में मल्लिका का लुक वसुंधरा राजे से प्रेरित

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत डायरेक्टर केसी बोकाड़िया की फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में देसी अवतार में नजर आएंगी. फिल्म की कैरेक्टर अनोखी देवी (मल्लिका शेरावत) राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जैसा बनना चाहती हैं. यही वजह है कि फिल्म में मल्लिका को पॉलिटिशियन का लुक देने के लिए डायरेक्टर केसी बोकाड़िया ने हमेशा की तरह बॉलीवुड फैशन डिजाइनरों से इतर मनीष त्रिपाठी को फिल्म में लिया है. लखनऊ के रहने वाले मनीष फिलहाल दिल्ली में रहते हैं और वे इंडियन पॉलिटिशियन के फैशन डिजाइनर की पहचान रखते हैं. मनीष भारतीय राजनीति की कई बड़ी हस्तियों के ड्रेस डिजाइन कर चुके हैं. इनमें सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह और शिवपाल सिंह यादव के अलावा और भी कई पॉलिटिशयन हैं. फिल्म में मल्लिका की वेशभूषा को राजनीतिक बनाने वाले मनीष कहते हैं कि मैंने उनके व्यक्तित्व के अनुरूप ही उनके कपड़े डिजाइन किए हैं, ताकि वो उनकी पर्सनल इमेज में बाधा न बनें.