प्रियंका ने रंगभेद की वजह से छोड़ा अमेरिका

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह अमेरिका में इस हद तक नस्लभेद की शिकार हुईं कि उन्हें अमेरिका छोड़ने का फैसला करना पड़ा.प्रियंका ने बताया कि जब वो 12 साल की थीं तब वो स्कूली पढाई करने के लिए अमेरिका गई थी लेकिन फिर कथित रंगभेदी भावनाओं से आहत होकर स्वदेश लौट गई थीं. प्रियंका कहती हैं कि मैंने ज़िन्दगी में बहुत नस्लभेद सहा है. मुझे याद है जब मैं स्कूल में पढ़ती थी तब मुझे सब ब्राउनी कहकर बुलाया करते थे और लोग मुझे कहा करते थे कि घर जाओ और करी बनाओ. मैंने देखा था कि लोग भारतीयों को हमेशा एक अलग तरह से देखते थे. उनका कहना है किहम भारतीय सिर हिलाकर बात करते हैं. हमारा मज़ाक उड़ाया जाता है. हम घर पर जो खाना बनाते हैं, उस खाने की महक का मज़ाक उड़ाया जाता है. और तो और हमारी विचार शैली का भी मज़ाक उड़ाया जाता है. इन्ही तानो से तंग आकर मैंने अमेरिका छोड़ा और भारत आ गई. प्रियंका अमरीका में दो से तीन साल रहीं. आज वो अमेरिका में एक हॉलीवुड प्रोडक्शन का हिस्सा है. प्रियंका के अनुसार उन्हें अमेरिका में बदलाव नज़र आता है. प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने पहले हॉलीवुड धारावाहिक क्वान्टिको में एलेक्स वीवर नाम की एक ए़फबीआई एजेंट की भूमिका निभा रही हैं. यह पहला मौका है जब प्रियंका किसी हॉलीवुड टीवी सीरीज़ में काम कर रही हैं. प्रियंका ने कहा क्वान्टिको ए़फबीआई के खास सदस्यों की कहानी है जो अलग-अलग वजहों और इरादों से ए़फबीआई से जुड़ते हैं.

 

अभिताभ के खिलाफ एक करोड़ का केस

अभिताभ बच्चन हमेशा अपने चाहने वालों के साथ अपनी कविताएं और लेख शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार बिग बी एक कविता शेयर कर कानूनी मामले में फंस गए है. एक रिपोर्ट के मुताबिक महानायक अमिताभ बच्चन के टि्‌वटर अकाउंट पर किसी विकास दूबे नाम के शख्स ने कोर्ट का कुत्ता नाम की एक कविता पोस्ट की और बिग बी ने इस कविता को विकास दुबे के नाम से टि्‌वटर और फेसबुक पर शेयर कर दिया और लिखा कि मेरे एक फॉलोवर विकास दुबे की एक और शानदार कथा. असल में यह कविता विकास दुबे नहीं बल्कि हरियाणा के रोहतक महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी (एमडीयू) के यूथ वेलफेयर डिपार्टमेंट के डायरेक्टर जगबीर राठी की थी. जगबीर राठी ने जब अपनी कविता को किसी और के नाम से शेयर किए हुए पाया तो उन्होंने अमिताभ को इसकी सही जानकारी ई-मेल करके और टि्‌वटर, फेसबुक पर दी. लेकिन किसी के इस बारे में जवाब ना मिलने पर जगबीर राठी ने कानून का सहारा लिया. जगबीर राठी ने अमिताभ बच्चन को लीगल नोटिस भेजकर 15 दिन में जवाब और 1 करोड़ रुपये की मांग की है.

 

सलमान को कटरीना की याद आई

अपनी अगली फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग के लिए कश्मीर लौटे सलमान को अचानक कटरीना की याद आ गई है. हालांकि, सलमान कश्मीर की खूबसूरती में कुछ जयादा ही गुम थे. कश्मीर की खूबसूरत वादियों से इम्प्रेस सलमान ने इसे सबसे अनोखी जगह बताते हुए कश्मीर को धरती का जन्नत बताया. उन्होंने कहा कि कश्मीर बहुत अमीर…प्राकृतिक संपदा के मामले में यह बहुत अमीर है… माशाअल्लाह माशाअल्लाह. यह बोलते ही न जाने सलमान को अचानक क्या याद आया कि अगले ही मिनट उन्होंने यह भी कह डाला, माशाअल्लाह माशाअल्लाह से याद आया कि कटरीना कैफ भी कश्मीर से हैं. इतना ही नहीं कश्मीर की खूबसूरती पर फिदा सलमान ने रविवार को घाटी में सिनेमाघर दोबारा खोलने की वकालत भी की थी, जिसके बाद एक
अलगाववादी संगठन ने उनपर कश्मीर में अश्लीलता फैलाने का आरोप तक लगा दिया है. सलमान यहां की खूबसूरती पर कुछ ज्यादा ही फिदा हो चुके हैं.

 

फिल्म रंगून में नजर आएंगी कंगना

यह विशाल भारद्वाज का ड्रीम प्रोजैक्ट माना जा रहा है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी अनोखे किरदार में नजर आएंगे. 

ऐक्ट्रेस कंगना रनोट अब विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून में सैफ अली खान और शाहदि कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. यह फिल्म एक लव ट्रॉयएंगल की कहानी पर आधारित है. यह विशाल भारद्वाज का ड्रीम प्रोजैक्ट माना जा रहा है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी अनोखे किरदार में नजर आएंगे. विशाल भारद्वाज ने इस फिल्म के बारे में कहा है कि यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और बड़े बजट के साथ-साथ इस फिल्म में मेरा सबसे बेहतरीन संगीत भी होगा. विशाल ने आगे कहा कि यदि आप मणिपुर के इंफाल में स्थित कब्रिस्तान या शमशान में जाकर देखें तो आपको बहुत सारे युवा सैनिकों की कब्र मिलेगी जो कि दूसरे विश्व युद्ध के दौरान शहीद हुए थे और सबसे बड़ी बात है कि भारतीय ही भारतीयों के खिलाफ लड़े थे. ब्रिटिश सेना ने भारतीय सैनिकों को नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की इंडियन नेशनल आर्मी के खिलाफ लड़ने का हुक्म दिया था. तो इस फिल्म की कहानी दूसरे विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है. शाहिद कपूर पहली बार कंगना रनोट के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा विशाल भारद्वाज भी पहली बार कंगना के साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और विशाल भारद्वाज मिलकर प्रोड्यूस करेंगे.

 

अनुष्का के फैन हुए रणवीर

अनुष्का शर्मा के पूर्व बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह एक बार फिर उनके फैन हो गए हैं. रणवीर मीडिया से लेकर टि्‌वटर तक पर अनुष्का के तारीफों के पुल बांध रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अनुष्का की तारीफ में कहा कि अनुष्का के साथ दिल धड़कने दो में काम करना बहुत कमाल का एक्सपीरियंस रहा. वह बतौर ऐक्ट्रेस और बतौर इंसान काफी बेहतर हुई हैं. काफी समय बाद उनके साथ काम करना यादगार रहा. मैं यह बात कभी भुला नहीं सकता कि अनुष्का मेरी पहली कोस्टार हैं. मैंने अपनी डेब्यू फिल्म उनके साथ की थी. इसके बाद रणवीर ने फिल्म में अनुष्का के डांस नंबर गर्ल्स लाइक टू स्विंग शेयर करते हुए तारीफ कर डाली. अनुष्का स्टारर बैंड बाजा बारात से करियर की शुरूआत करने वाले रणवीर जोया अख्तर डायरेक्टेड फिल्म दिल धड़कने दो में एक बार फिर अनुष्का के साथ नजर आने वाले हैं. उन दिनों दोनों के क्लोजनेस की बातें होती थीं.

loading...