कश्मीर की वादियों से सपनों की दुनिया पहुंचे दानिश

danish-bhattकश्मीरी छोरा अब मुंबई में धूम मचाने को तैयार है. अपनी फिल्म हो गया दिमाग का दही को लेकर दानिश भट्ट बेहद एक्साइटेड है. इस फिल्म के लिए उन्हें बहुत महेनत भी करनी पड़ी. वो बताते हैं कि यह बहुत ही फनी फिल्म है. ह्यूमरस फिल्म है. कोई भी बंदा जब इसे देखेगा तो हंस-हंस के पागल हो जायेगा. दानिश का इसमें छोटे भाई का किरदार है. फिल्म में इनका नाम है वीरू, जिसे लड़कियों को देखना अच्छा लगता है. वीरू का बाकी किसी चीजों पर इतना ध्यान नहीं है. वह कभीˆकभी सीरियस भी हो जाता है.

दानिश इस फिल्म के डॅायलॅाग के बारे में बताते हैं कि इसका हर एक डॉयलॉग पंच लाइन है. आपको मौका नहीं मिलेगा सीट से उठने का. हर पंच के बाद एक पंच मौजूद है.

दानिश को संजय मिश्रा, राजपाल यादव, ओम पुरी, रज़ाक खान जैसे कलाकारों के साथ पहली बार काम करने का मौका मिला है. वे कहते हैं कि फिल्म के सभी कलाकार बहुत ही मजाकिया और कॉपोरेटिव है. आप उनसे नॅार्मल बात करेंगे तो उसमें भी ये लोग ह्यूमर डाल देते हैं. कुछ न कुछ पंच लाइन निकाल देते हैं. दानिश कहते हैं कि उन्हें ओम जी, संजय मिश्रा, राजपाल जी से बहुत कुछ सीखने को मिला है. राजपाल यादव के बारे में वे बताते हैं कि वे तो कुछ ज्यादा ही फनी लगे मुझे.

उनसे काफी बातचीत हुई. राजपाल जी हर  बात को फनी बना देते हैं. उनको मैंने कभी सीरियस होते हुए सेट पर नहीं देखा है. सिर्फ हंसते और हंसाते ही देखा है. यह सबसे अच्छी चीज है.

दानिश इस फिल्म के गानों को लेकर भी काफी उत्सुक दिख रहे हैं. इस फिल्म के गानों के बारे में दानिश बताते है कि जब मैंने इस फिल्म के गाने सुने तब मैं इसे   चुपचाप सुनता ही जा रहा था. इस फिल्म में एक बहुत उम्दा रोमांटिक गाना है. उस गाने से आप कहीं न कही कनेक्ट हो जाते हैं. दानिश की एक ख्वाहिश भी है. वे इंडस्ट्री की ख्याति प्राप्त अभिनेत्रियों जैसे करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ के साथ काम करना चाहते हैं. वैसे दानिश पहले ही प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुके हैं. फिलहाल, दानिश को  उनकी आने वाली फिल्म हो गया दिमाग का दही के लिए बेस्ट आफ लक.

loading...