फिल्म

श्रद्धा की सफलता से घबराई आलिया

shradha-kapoor
Share Article

shradha-kapoorनिर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फिल्म बा़गी की सफलता का जश्न मनाया. इस फिल्म में उनके चहेते सितारे टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने काम किया है. इसमें टाइगर और श्रद्धा के कई करीबी दोस्त पहुंचे, लेकिन श्रद्धा की दोस्त आलिया भट्‌ट इस पार्टी में नहीं पहुंची. आलिया के इस पार्टी में न पहुंचने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

इनमें से एक सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि क्या आलिया, श्रद्धा की सक्सेस से असुरक्षित महसूस करने लगी हैं. बॉलीवुड में श्रद्धा बड़ी तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. श्रद्धा की हालिया रिली़ज बा़गी ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म में श्रद्धा की एक्टिंग और एक्शन सीन की भी काफी तारीफ हो रही है.  पिछले कुछ वर्षों में श्रद्धा की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है जिसमें आशिकी-2, एबीसीडी-2 और हैदर  शामिल हैं. श्रद्धा की यह सफलता आलिया को डरा रही है.

वैसे भी आलिया की पिछली प्रदर्शित फिल्मों (शानदार और कपूर एंड संस) ने बॉक्स ऑफिस पर कोई तीर नहीं मारा है. फिल्म शानदार जहां फ्लाप साबित हुई, तो वहीं कपूर एंड सन्स ने लगभग 73 करोड़ कमाई कर औसत साबित हुई. लेकिन इस फिल्म की सफलता का श्रेय आलिया को नहीं बल्कि इसके निर्देशक शकुन बत्रा और फवाद खान को मिला. आलिया इस बात को भूल गई हैं कि उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है, उनमें से सिर्फ एक हाइवे ही ऐसी फिल्म है जिसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया, बाकी सभी फिल्में करण जौहर की हैं, जिनको अगर सफलता भी मिलती है तो वह करण जौहर की फिल्म कहलायी जाती है.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here