बॉलीवुड का नया कपल जैकलीन-अर्जुन

arjun-kapoor-and-jacqueline-fernandezमलेशिया में हुए आईफा अवाडर्स समारोह के दौरान जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन कपूर एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए नजर आए थे. इसके बाद यह कयास लगाने  शुरू हो गए थे कि इनके बीच कुछ करीबी रिश्ता है. इसके अलावा जैकलीन अर्जुन के  बर्थ-डे पर भी नज़र आईं थीं. जहां वह अर्जुन की बहन के साथ बॉन्डिंग करती दिखीं थीं. जैकलिन से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सब बकवास है, मुझे ऐसी बातों पर हंसी आती है. मैं और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं और केवल दोस्त ही हैं. इससे ज्यादा और कुछ भी नहीं. जैकलीन ने कहा, मैं सिर्फ यह सब सुनती हूं और हंसती हूं.

मैं आजकल अखबार नहीं पढ़ती हूं, मेरे आसपास के लोग मुझे मेरे बारे में जानकारी देते रहते हैं. लोग मेरे बारे में कहते हैं कि मेरे और अर्जुन के बीच अफेयर है और सलमान खान से मेरे रिश्ते खराब हो रहे हैं. लेकिन यह सब बकवास है अगर ऐसा हुआ तो मैं आपको खुद ही बताऊंगी.

सलमान से डरती थीं प्रीति जिंटा

फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने खुलासा किया है कि वह सलमान खान के साथ काम करने से पहले उनसे डरी हुई थीं. सलमान की बहुत करीबी दोस्त प्रीति ने अपने 17 साल  के करियर दौरान उनके साथ पांच फिल्मों में काम किया है. प्रीति ने कहा कि वह पहले अभिनेता थे जिनके साथ काम करने से पहले मैं डरी हुई थी. मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों था लेकिन ऐसा था. प्रशंसकों के  साथ सवाल जवाब के  एक सत्र के दौरान प्रीति ने ट्‌वीट किया, जब चोरी-चोरी चुपके -चुपके फिल्म में सलमान मेरे डॉयलाग सुनकर शर्मा जाते थे तो मुझे उन्हें देखना अच्छा लगता था. वह वास्तव में थोडे शर्मीले हैं.

प्रीति ने यह भी बताया कि  चोरी चोरी चुपके चुपके  की उनकी सह अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ भी उनके अच्छ रिश्ते हैं, रानी मुखर्जी और प्रीति ने हर दिल जो प्यार करेगा, वीर-जारा, और कभी अलविदा ना कहना  जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है.

loading...