कंगना-रितिक की कानूनी लड़ाई हुई खत्म

hiritik-and-kanganaकंगना और रितिक कभी एक समय के बहुत अच्‍छे दोस्‍त हुआ करते थे लेकिन अचानक आई दोनों में दूरियां इतनी बड़ी कि अब ये दोनों एक दूसरे की शक्‍ल भी देखना पसंद नहीं करते है. इस साल बॉलीवुड में रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच लड़ाई खूब सुर्खियों में रही. लेकिन अब यह केस खत्म हो गया है. संजय सक्सेना, ज्वॉइंट कमिशनर ऑफ पुलिस ने कहा, ‘रितिक की मेल आइडी का सर्वर यूएस का है इसलिए वह इस मेल आइडी में कुछ भी खोज पाने में असमर्थ हैं. यह पता लगाना मुश्किल है कि उस मेल आइडी को कौन यूज कर रहा था.’ लेकिन रितिक के खिलाफ कोई ठोस सबूत ना मिलने से इस केस को अब बंद किया कर दिया है.

दरअसल कंगना ने यह दावा किया था कि वो और रितिक रिलेशनशिप में थे और रितिक ने उन्हें कई मेल्स भी किए थे. इस पर रितिक ने साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई मेरा नाम लेकर कंगना को मेल्स भेज रहा था. सबूतों के अभाव में इस केस को बंद कर दिया गया है. कंगना से जुड़े सूत्र का कहना था कि रितिक,  कंगना को प्रपोज करने के लिए पेरिस भी गए थे. किसी पार्टी में रितिक ने ही कंगना को अपनी मेल आइडी दी थी.

Read Also : रिलेशनशिप के मामले में रणवीर हैं काफी पारंपरिक

 मामले की शुरूआत कहां से हुई

कंगना ने पिंकविला को एक इंटरव्‍यू देते हुए ‘सिली एक्‍स’ शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था. दरअसल, कुछ समय पहले खबर आई थी कि कंगना को फिल्‍म ‘आशिकी 3’ से रितिक के कहने पर ही निकाला गया था. जब कंगना से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा था, ‘मुझे कई अजीब अफवाहें सुनने को मिल रही हैं. एक नामसझ भी अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं?  मैं नहीं जानती कि एक्‍स आपकी अटेंशन पाने के लिए इस तरह की पागलों जैसी बातें क्‍यों करते हैं. मेरी तरफ से ये चैप्‍टर खत्‍म हो चुका है और अब मैं उन बातों की कब्र खोदना नहीं चाहती.’ इसके ठीक कुछ समय बाद रितिक ने ट्वीट करके कहा था कि मीडिया जिन महिलाओं के साथ मेरे संबंध का जिक्र कर रहा है, उससे ज्‍यादा संभावना है कि मेरा संबंध किसी पोप के साथ हो. अब सवाल ये उठता है कि कंगना ने रितिक का एक बार भी नाम नहीं लिया फिर उन्‍हें इतनी मिर्ची क्‍यों लगी.

फिल्म से संबंधित खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें – 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *