बॉलीवुड की बोल्ड हिरोइन मल्लिका शेरावत को जान से मारने की कोशिश

mallika-sherawat-attacked-parisचौथी दुनिया ब्यूरो: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के ऊपर पेरिस के एक अपार्टमेंट में जानलेवा हमला हुआ है। पेरिस में मौजूद मल्लिका शेरावत जब अपने दोस्त की शादी अटेंड करके वापस लौट रही थी तभी अपार्टमेंट के पास कुछ नकाबपोश बदमाशों ने उनके ऊपर आंसू गैस छोड़ी और मारपीट भी की.

ये वही अपार्टमेंट है जहाँ पर कुछ दिनों पहले हॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस किम करदाशियां के साथ मारपीट और लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने बताया की मल्लिका इस घटना में पूरी तरह सुरक्षित हैं लेकिन वो लूट की इस घटना से खौफ में आ गयी. घटना के वक़्त मल्लिका के साथ उनका एक दोस्त भी मौजूद था जिसने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

मल्लिका के दोस्त ने बताया की जैसे ही वो लोग अपार्टमेंट के पास पहुचे कुछ नकाबपोश बदमाश उनके पास आ गए और उनके साथ मारपीट की और उनकी आँख में आंसूगैस स्प्रे करके जान से मारने की कोशिश की गयी. पुलिस को शक़ है की हमलावर पूरी तयारी के साथ आये थे और पहले से ही अपार्टमेंट के पास घात लगाकर बैठे हुए थे और जैसे ही मल्लिका अपने दोस्त के साथ वहां से गुजरी तो हमलावर उनके साथ मारपीट करने लगे.

पुलिस के मुताबिक घटना की वजह अभी साफ़ नहीं हो पायी है. जिस अपार्टमेंट के पास मल्लिका के ऊपर हमला हुआ है वो हॉलीवुड स्टार्स के ठहरने के लिए मशहूर है. मल्लिका के ऊपर हुए इस हमले के बाद बॉलीवुड के स्टार्स सोशल साइट्स पर ट्वीट करे अपने चिंता जाहिर कर रहे है.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *