मोहित सूरी की फिल्म में चलेगा आलिया की आवाज़ का जादू

alia-bhatt-aashiqui-3-mohit-suriनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : साल 1990 में आई महेश भट्ट की फिल्म ‘आशिकी’ ने अपने गानों की वजह से बॉलीवुड में सफलता हासिल की इसके बाद साल 2013 में आई ‘आशिकी-2’ को भी अपने हिट गानों की वजह से सफलता बटोरने में कोई दिक्कत नही हुई और अब आशिकी फिल्म के फैन्स के लिए बड़ी खबर है दरअसल आशिकी फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म ‘आशिकी 3’ को लेकर फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने बड़ा ऐलान किया है.

मोहित सूरी ने बड़ा फैसला लेते हुए फिल्म के लीड कलाकारों में आलिया भट्ट का नाम तय कर लिया है। ‘आशिकी 3’ में आलिया भट्ट सिर्फ एक्ट ही नही करेंगी बल्कि इस फिल्म में आलिया गाने गाती हुई भी नज़र आएँगी. इससे पहले आलिया ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘डियर जिंदगी’ में भी गाने गा चुकी है.

Read Also : तो फिल्म इंडस्ट्री में इस वजह से की जाती थी Kangna Ranaut की बेज्ज़ती

मोहित ने कहा कि चूंकि यह फिल्म आशिकी फ़्रैंचाइज़ की है, तो इसमें आलिया एक सिंगर के किरदार में नज़र आयेंगी. आलिया की बड़ी बहन शाहीन भट्ट ने इस फिल्म की कहानी लिखी है. आलिया को फिल्म में लेने की बड़ी वजह उनकी आवाज़ और एक्टिंग है जिसके दम पर उन्होंने कम उम्र में ही बॉलीवुड के गलियारों में अपनी एक अलग पह्हान बना ली है.

loading...