बाबा ने मचाया कोहराम, कहीं हुई हाथा-पाई तो कहीं चली गालियां

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल): कलर्स के फेमस रिएलिटी शो बिग-बॉस के घर में बहुत ही हंगामा हो रहा हैं. घर का एक सदस्य जो किसी भी घर वाले का बात तो बहुत दूर हैं यहाँ तक की बिग बॉस की भी बाते सुनने को तैयार नही है. मंगलवार को घर वालो को एक प्यार भरा पैगाम देने वाला टास्क दिया था जिसमे स्वामी ओम को बॉयज होस्टल का वार्डेन और प्रियंका जग्गा को गर्ल्स होस्टल का वार्डेन बनाया गया था. जिसमे चार मुबब्ब्त की जोड़ियाँ बनाई गई थी. जिनको वार्डेन से छिप-छिपा कर प्यार भरा ख़त देना था.

Read Also : ऐसी क्या खास वजह रही है, जो बार-बार Tv पर टेलीकास्ट किया जाता है सूर्यवंशम

स्वामी ओम बॉय होस्टल के ऐसे वार्डेन बन गये थे कि उनको अपने गुस्सा और घर के नियमों का भी ध्यान नही रहा. उन्होंने रोहन से चिट्ठियां छिनने के लिए बिग बॉस के घर के बाथरूम को लात मार-मार के तोड़ दिया।
जिससे बिग बॉस में स्वामी ओम को बहुत सुनाया और घर में रहने का लास्ट वार्निंग देंकर, लास्ट को कुछ टाइम के लिए आस्थगित कर दिया। कल भी स्वामी ओम मन्नू के घर के सदस्यों कि सदस्य उनकी मंगेतल पिकू के लिए उल्ट- पुलट बोल रहे थे. जिससे मन्नू अपना आपा खो दिए और तकरार हो गई दोनों में, पर घर वालो ने मन्नू को संभल किया।
वही प्रियंका जग्गा ने तो बेशरमी की सारी हदे पार करती नज़र आई उन्होंने मोनालिसा के कपड़ो पर भद्दा कमेंट किया और मन्नू के लिए बोला कि माँ को मरे चार दिन नही हुआ अब यहाँ शोक मना रहा हैं.