शशिकला के ‘अम्मा’ बनने की राह में दीपा बन रही हैं रोड़ा, बदल सकते हैं TN के सियासी समीकरण !

deepa-shahsikala

नई दिल्ली (ब्यूरो, चौथी दुनिया): जयललिता के बाद तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी AIADMK की कमान कौन संभालेगा, इसको लेकर पार्टी में ऊहापोह की स्थिति बनती दिखाई दे रही है। कल तक की तस्वीर के हिसाब से शशिकला के कदम अम्मा की कुर्सी की तरफ बढ़ते दिखाई दे रहे थे। लेकिन जयललिता की भतीजी ने शशिकला के पैरो की रफ्तार रोक दी है।

 बुधवार सुबह ये खबर सतह पर आई की जयललिता की भतीजी गायब हैं। चूंकि दीपा और शशिकला के रिश्तों में तल्खियत सबने देखी थी इसलिए शशिकला की ओर सवाल उठने लगे थे। इससे पहले की सवालों का शोर अपने दायरे से बाहर आता। दीपा से जुड़ी एक और खबर बाहर आ गई। जानकारी के मुताबिक दीपा, शशिकला की चुनौती बनने की तैयारी कर रही थीं। और वो काफी हद तक इसमे कामयाब भी हो रही है। दीपा अपने समर्थकों के साथ शशिकला के खिलाफ पार्टी पटल पर अपनी बात रख सकती हैं।

Read Also: जयललिता की भतीजी लापता, शशिकला से था मनमुटाव

दीपा ने कहा है कि पार्टी के लोग चाहते थे कि अम्मा के बाद उनका उत्तराधिकारी उनके परिवार का ही कोई हो, ऐसे लोग मुझसे संपर्क करना चाह रहे थे। दीपा ने कहा कि मैने अभी तक जवाब नहीं दिया है और न ही कोई कदम उठाया है। मैं अम्मा के जाने के सदमे से ऊबर नहीं पाई हूं। हालांकि उन्होने स्वीकारा की वो राजनीति को काफी करीब से देखती आईं हैं इसलिए अगर मौका मिलता है तो कुछ भी कर सकती हैं।

गौर हो कि दीपा ने शशिकला के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा था कि अम्मा के आखिरी वक्त में उनसे मिलने से रोका गया। न अस्पताल जाने दिया और न ही अंतिम संस्कार में करीब जाने का मौका मिला। ऐसे में शशिकला नटराजन के खिलाफ दीपा का यूं एक विकल्प बन कर सामने लाना तमिलनाडु के सियासी समीकरणों में उलटफेर कर सकता है।

loading...