दिल्ली और गोवा में दो बड़े विमान हादसे टले, बाल बाल बचे यात्री

delhi, goa, planeनई दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर आज एक बड़ा विमान हादसा ताल गया दरअसल एयरपोर्ट पर दो विमान आमने-सामने आ गए थे. इस विमान हादसे में सभी बाल बाल बच गये हैं .

आईजीआई एअरपोर्ट पर ये हादसा उस वक़्त हुआ जब इंडिगो का विमान लैंडिंग के बाद टैक्सी वे की तरफ बढ़ रहा था और उसी वक्त स्पाइस जेट का विमान उड़ान भरते समय इंडिगो विमान के सामने आ गया। इस मामले की जानकारी नागरिक उड्डयन निदेशालय (डीजीसीए) को दे दी गई है और जांच जारी है।

गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे पर जेट एयरवेज का एक विमान रनवे पर उड़ान भरते हुए फिसल गया. यह विमान गोवा से मुबंई जा की तरफ जाने वाला था. जब विमान टेकऑफ करने के लिए रनवे पर दौड़ रहा था तभी अचानक वह फिसल गया. इस हादसे में विमान के सस्भी यात्री सुरक्षित हैं

इस यात्री विमान में 154 यात्रियों समेत सात क्रू मेंबर सवार थे। हादसे के बाद जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने बताया की विमान में कुछ तकनीकी दिक्कत आ गयी थी जिसकी वजह से वह टेकऑफ के दौरान फिसल गया था.

इस हादसे की जांच एयरक्रॉफ्ट एक्सीडेंट इंवेस्टीगेशन जेट एयरवेज की तरफ से की जाएगी. हादसे के बाद जब सभी यात्री सुरक्षित मिले तब अधिकारीयों ने राहत की सांस ली. अभी इस हादसे के स्पष्ट कारणों की जांच की जा रही है.

loading...