भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने साल 2016 में रचाई शादी

indian-cricketers-marriage-2016ये साल भारतीय क्रिकेट के खिलाडियों की शादी के लिए सबसे बेहतरीन साल रहा और इस साल कई खिलाडी हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गये. अब हम इन्ही दिग्गज खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अब बैचलर नहीं बल्कि मैरिड हो चुके हैं.

रॉबिन उथप्पा : इसी साल टीम इंडिया के क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा भी शादी के बंधंन में बंध गए। उन्होंने 3 मार्च को बैंगलुरू में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड शीतल गौथम से शादी की। शीतल भारत की टेनिस खिलाड़ी रह चुकी हैं।

हरभजन सिंह : भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी इस साल शादी के बंधन में बांध गये. हरभजन ने बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा से 29 अक्टूबर को शादी कर ली है. इस शादी में भारतीय टीम के खिलाडियों ने जमकर मस्ती की थी.

रविद्रं जडेजा : रविद्रं जडेजा ने मेकैनिकल इंजीनियर रीवा सोलंकी के साथ सात फेरे लिए। दोनों का विवाह समारोह इस साल 17 अप्रैल को गुजरात के राजकोट में हुआ जिसमें जडेजा के करीबी रिश्तेदारों ने शिरकत की है.

युवराज सिंह : अभी हाल ही में भारतीय टीम के युवराज सिंह ने भी बॉलीवुड अभी नेत्री हेज़ल कीच से शादी रचा ली है. ये दोनों लम्बे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे थे. इसी महीने दोनों शादी के बंधन में बांध गये हैं.

ईशांत शर्मा : शुक्रवार 9 दिसंबर को गुड़गांव के नॉटिंघम हिल्‍स फार्महाउस में उन्‍होंने प्रतिमा सिंह के साथ सात फेरे लिए। प्रतिमा बास्‍केटबॉल प्‍लेयर हैं और वाराणसी की रहने वाली हैं। दोनों ने 19 जून को सगाई की थी।

loading...