तो फिल्म इंडस्ट्री में इस वजह से की जाती थी Kangna Ranaut की बेज्ज़ती

kangna-ranaut-shame-me-not-knowing-english

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल): हिमाचल प्रदेश के एक छोटे शहर से बॉलीवुड की क्वीन बनने वाली अभिनेत्री कंगना रानौत ने हल में ही एक बयान दिया है कि जब मैं बॉलीवुड में आई थी तो मुझे बॉलीवुड में बहुत मुश्किल हुयी क्योंकि लोग मुझे कपड़े पहनने के ढंग और अंग्रेजी ठीक से ना बोल पाने के वजह लोग मुझे शर्मिंदा करते थे.

हालांकि कंगना को इस बात का बिलकुल भी कोई शर्म नहीं है कि वह कहां से आयी हैं, कैसे बोलती है? इतना सब बाते होने के बाद भी कंगना तब भी अपना व्यक्तित्व बनाये रखा.

कंगना ने इतना तक कहा,  मुझे अपने जन्म के स्थान को लेकर कोई शर्मिन्दगी नहीं है. पर लोगों ने मुझे शर्मिन्दा करने का कोई भी मौका नही छोड़ा. लोगों ने कहा मैं एक छोटे शहर से यहां आयी हूं और ठीक से अंग्रेजी नहीं बोल सकती या मुझे ठीक ढंग से कपड़े पहनने का तरीका नहीं है, लेकिन ये सभी बाते मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकीं. आज भी जब मैं काम करती हूं, तो सबसे पहले लोग मुझे ऐसी अंदाज से देखते हैं, लेकिन मेरे काम करने से ये सब बाते गायब हो जाती हैं.

Read Also: Star Screen Awards में शाहरूख सलमान होस्ट

कंगना ने महिलओं के लिए एक प्रेरणा भरी बात बोली कि उन्हें लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक महिला अपने आप को पुरुषों के बराबर समझना चाहिए. और सबसे पहले महिला को अपने आप पर भरोसा रखना चाहिये. हो सकता हैं आपके साथ भी ऐसा वर्ताव किया जाये.