जानिए मलाइका अरोड़ा ने किसके सामने कर दी पैसों की मांग

malaika-arora-demand-money-arbaazआपको ये जानकर हैरानी हो रही होगी की आखिर मलाइका अरोड़ा ने किसके सामने पैसों की मांग कर दी. आखिर उनको पैसों की ज़रूरत क्यों पड़ गयी. दरअसल ये मामला है मलाइका अरोड़ा और उनके पति अरबाज़ खान के बीच चल रहे विवाद का.

मलाइका और अरबाज़ के बीच काफी समय से कुछ भे ठीक नही चल रहा है और दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी है. दोनों ही सितारों ने फैमिली कोर्ट में कोई सुलह के लिए अर्जी दे रखी थी इसके बावजूद भी सुलह नही हुई. खबर के मुताबिक मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान से तलाक लेना चाहती हैं और उन्होंने अरबाज़ के सामने एलुमनी अमाउंट के तौर पर अरबाज से 15 करोड़ रुपये की मांग की है।

मलाइका ने कोर्ट में ही पैसों की मांग की इसके अलावा उन्होंने अपने बेटे की पढाई टाक का सारा खर्च उठाने और कुछ कीमती चीज़ों जीमने महंगी कार और घर शामिल है आदि चीज़ों की मांग की है. मलाइका की इस मांग के बाद अरबाज़ खान के परिवार के बाकि सदस्य काफी परेशान हैं.

कोर्ट ने दोनों ही पक्षों की बात सुनने के बाद एलुमनी की राशी के बारे में विचार करने की बात कही है. अरबाज़ की आर्थिक हालत ठीक नहीं है. उनकी फिल्में भी अच्छी कमी नही कर पाई हैं. इसलिए उनके वकील ने ये रकम चुकाने से इनकार कर दिया है.