अब मेटल बॉडी में लीजिये मोटोरोला का मज़ा

moto-m-metal-body-smartphoneस्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने भारत में अपना स्मार्टफोन मोटो एम लॉन्च कर दिया है। यह फोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट लांच किये गये हैं जो 3जीबी रैम और 32जीबी व 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज से लैस है।

3जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है जबकि 4जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है। यह फोन 15 दिसंबर से ई कामर्स साइट फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकता है. मोटो एम की ख़ास बात यह है की इसकी बॉडी मेटल की बनी हुई है जो इसको मजबूत के साथ स्टाइलिश भी बनाती है.

मोटो एम्फो के फीचर्स की बात करे तो इसमें 5.5 इंच आईपीएस डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ आता है साथ ही इसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो पी15 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो दिया गया है.

Read Also : दिसंबर के बाद इन Phones में नहीं चलेगा Whatsapp, क्या आपके पास भी है ?

इस फोन में डुअल टोन फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है वही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इस फोन में 3050 एमएएच की बैटरी लगी है। यह फोन हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है जिसका मतलब है कि इसमें एक साथ दो सिम कार्ड या फिर एक सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड ही इस्तेमाल कर सकते हैं.

loading...