नजीब जंग ने उपराज्यपाल पद से दिया इस्तीफ़ा

najeeb-jung-resigns-lg-delhiदिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने गुरुवार पद से इस्तीफा दे दिया। नजीब जंग ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल और दिल्ली की जनता को भी धन्यवाद कहा है. अभी तक जंग के इस्तीफे का कोई ठोस कारण नहीं पता चल पाया है.

जंग ने कहा है की वो अब शिक्षण कार्य करेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने जंग से इस्तीफे की वजह जाने की कोशिश की थी पर जंग ने उन्हें ने इस्तीफ़ा देने की वजह निजी कारणों को बताया. इस संबंध में केजरीवाल शुक्रवार को जंग से मुलाक़ात करेंगे.

दिल्ली के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने जंग के इस्तीफे पर तंज कसते हुए कहा की अब दिल्ली के अच्छे दिन आने वाले हैं . उन्होंने ये भी कहा की नजीब जंग दिल्ली को ज्यादा परेशान नही कर पाए हैं.

आपको बता दे की अभी नजीब जंग का डेढ़ साल का कार्यकाल शेष है. जंग ने साल 2013 के जुलाई महीने में उपराज्यपाल की कमान सम्हाली थी। इससे पूर्व वो प्रशासनिक सेवा अधिकारी और जामिया मिलिया इस्लामिया के कुलपति भी रह चुके हैं।

Read Also : नोट बदलने वाला नटवरलाल हुआ गिरफ्तार, जाने इसके कारनामे…

जंग के इस्तीफे के बाद से राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गयी है और कई राजनेताओं के बयान भी आने लगे हैं. जंग के इस्तीफे की वजह चाहे कुछ भी रही हो पर उनके इस कदम से कई लोगों को लाभ और कई को नुक्सान होना निश्चित है.

loading...