सलमान-शाहरुख फिल्म करने को राजी मगर…

salman shahrukhहाल ही में हुई स्टार स्क्रीन अवॉर्ड सेरेमनी को शाहरुख और सलमान ने होस्ट किया. इस दौरान जब शाहरुख और सलमान से पूछा गया था कि वे साथ में फिल्म कब करेंगे. दोनों ने इसका सकारात्मक जवाब दिया. शाहरुख ने कहा कि ऐसा जल्द ही हो सकता है. इसके बाद दोनों एक सुर में बोले, इसके लिए एक बेहतरीन राइटर चाहिए, जो हम दोनों के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट लिख सके और कोई धैर्यवान निर्देशक इसे निर्देशित कर सके.

शाहरुख और सलमान ने को-स्टार के रूप में पहली फिल्म करण-अर्जुन (1995) की थी. इस फिल्म में इनकी जोड़ी इतनी हिट रही कि जब अगले साल दूसरी फिल्म दुश्मन दुनिया का (1996) आई तो इसमें दोनों का गेस्ट अपीयरेंस था, लेकिन इन्हें पोस्टर पर जगह दी गई और इस पर लिखा गया शाहरुख-सलमान बैक टूगेदर.

इसके बाद शाहरुख की कुछ कुछ होता है में सलमान का गेस्ट रोल था. हर दिल जो प्यार करेगा में शाहरुख स्पेशल रोल में दिखे और हम तुम्हारे हैं सनम में दोनों साथ नज़र आए. इसके बाद से दोनों की तकरार जारी थी.

आमिर खान चाहते थे कि उनकी फिल्म दंगल उनके अधिक से अधिक परिचितों को दिखाई जाए. वे सलमान खान को भी अपनी फिल्म दिखाना चाहते थे, जिसके लिए अब वे खुद ही राजी हो गए हैं, साथ ही उन्होंने शाहरुख को भी राजी कर लिया है. वो भी फर्स्ट डे, फर्स्ट शो. सलमान ने कहा कि वे आमिर की फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं, इसलिए इसे पहले ही दिन देखेंगे.

loading...