सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री मोदी के नाम लिखा खुला ख़त, पढ़ें

sunil-grover-narendra-modi-letterदी कपिल शर्मा शो में डाक्टर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है. ग्रोवर ने इस पत्र में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जल्द से जल्द पकड़वाने का आग्रह किया है। दरअसल सुनील ने ‘कॉफी विद डी’ फिल्म में काम किया है और ये पत्र इसी फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा है.

सुनील ने अपने पत्र में 1993 के मुंबई धमाकों में दाऊद की भूमिका के संदर्भ में प्रधानमंत्री से अपील की है. सुनील चाहते हैं की दाऊद पर जो आरोप लगे हैं उनपर जल्द से जल्द कारवाई की जाये और पहले से चल रही कारवाई की प्रक्रिया में तेज़ी लायी जाई. इस बात की जानकारी फिल्म के प्रमोटर के तरफ से दी गयी है.

इस फिल्म में ग्रोवर एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं जो दाऊद इब्राहिम का इंटरव्यू लेने की कोशिश कर रहा है। पूरी फिल्म में सुनील का किरदार दाऊद का इंटरव्यू करने के लिए लोगों से भी मिलता है. फिल्म का निर्देशन विशाल शर्मा ने किया है।

ग्रोवर ने अपने पत्र में आग्रह किया है कि भारत की जनता को एक ऐसा प्लैटफॉर्म दिया जाए, जिसका इस्तेमाल करके लोग हजारों सवाल पूछ सकें। इस पत्र के जरिये सुनील अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, ये बात साफ हो चुकी है.

Read Also : ये होंगे दिल्ली के नए LG ! अजित डोभाल के बाद मोदी के सबसे करीबी

ग्रोवर ने अपने पत्र में लिखा है कि दाऊद इब्राहिम को सभी गलत बातों का प्रतीक माना जाता है। उसे तब तक नहीं भूला जा सकता है जब तक उसे अपराधों की सजा नहीं मिलती।