गेमिंग वर्ल्ड में फिर से धूम मचाएगा सुपर मारियो

Super Mario Run, android, launch नई दिल्ली, (विनीत सिंह) : आप सभी ने बचपन में विडियो गेम ज़रूर खेला होगा और अगर ऐसा है तो आपको विडियो गेम का वो फेमस किरदार मारियो भी याद होगा. मारियो गेम को चाहने वाले सिर्फ हमारे ही देश में नही बल्कि पूरी दुनिया में भरे हुए हैं अब मारियो फैन्स के लिए अच्छी खबर ई है. जल्द ही निनटेंडो का गेम Super Mario Run ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी लॉन्च किया जाने वाला है.

यह गेम को गूगल प्ले स्टोर पर लिस्ट किया गया है, लेकिन अभी इस गेम को डाउनलोड नहीं किया जा सकता। अभी इस गेम को दोव्म्लोअद करने के लिए इंतज़ार करना पड़ सकता हैं लेकिन गेम पर जाकर इसके लिए रजिस्टर किया जा सकता है. जैसे ही ये गेम अवेलेबल होगा वैसे ही यूज़र्स को नोटिफिकेशन मिलेगा और इसे डाउनलोड किया जा सकता है.

यह गेम फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है लेकिन आप सिर्फ तीन ही लेवल तक खेल पाएंगे। अगर आप बाकी बचे लेवेल्स का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं तो आपको 9.99 डॉलर्स यानी करीब 680 रुपये चुकाने पड़ेंगे. कुछ हफ्ते पहले इस गेम को iOS प्लेटफार्म के लिए जारी किया गया था। शुरुआती तीन दिनों में ये गेम काफी चर्चा में रहा और लगभग 3 करोड़ 70 लाख लोगों ने इसे डाउनलोड किया लेकिन जल्द ही लोगों की रूचि इस गेम को लेकर कम होई गयी.

 

loading...