अखिलेश यादव पर जमकर बरसे चाचा शिवपाल

akhilesh yadav, shivpal yadav, up eletion 2017, mulayam singh yadav समाजवादी पार्टी के जसवंतनगर विधानसभा से प्रत्याशी और मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव ने चुनाव का पर्चा भरने के बाद एक बार फिर अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. शिवपाल यादव ने कहा है की यूपी चुनाव के बाद अलग पार्टी बनाएंगे हालाकि इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव का नाम नहीं लिया.

पर्चा भरने के बाद शिवपाल ने अपने समर्थकों से कहा, ‘चुनाव नतीजों के बाद अखिलेश सरकार बना लें और मैं 11 मार्च को अलग पार्टी बनाऊंगा। शिवपाल ने कहा हमारी पार्टी के कई अच्छे नेता दूसरी पार्टियों से लड़ रहे हैं मैं उनके लिए प्रचार करूंगा।

शिवपाल ने कहा की उनका निष्कासन इसलिए हुआ, क्योंकि वो गलत काम रोक रहे थे। उन्होंने कहा की जब नेताजी को हटाने की कोशिश चली तो मैंने सीएम से कहा कि सबकुछ ले लो। टिकट का अधिकार भी ले लो। केवल नेताजी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना रहने दो। हमारा भी टिकट काट दो। यह पार्टी किसने बनाई, किसने संघर्ष किया, हम जानते हैं।’

शिवपाल यादव ने कहा की सीएम ने कांग्रेस से गठबंधन कर एसपी को कमजोर कर दिया है। अलग पार्टी की बात करते हुए शिवपाल रो पड़े, उन्होंने कहा, ‘जानबूझकर मेरा कद छोटा किया जा रहा है। नेताजी का अपमान को सहन नहीं किया जाएगा।

Loading...