हसीन दिखने की चाहत में एक महिला हर रोज़ करती है ये काम

BLOOD-BATH नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल): हर औरत की इच्छा होती है कि वह सबसे खूबसूरत और जवान दिखे. खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं आए दिन नए-नए तरीके प्रयोग करती हैं. महिलाएं अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने और जवान दिखने के लिए एक से बढ़ के एक महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट यूज़ करती हैं और रेगुलर ब्यूटीपार्लर जाना पसंद करती हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी औरत के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरत दिखने के लिए कुछ ऐसा करती है जिसे जानकर आप अचम्भे में पड़ जायेंगे.

जिस महिला के बारे में हम बात कर रहे हैं उसने खूबसूरत और जवान दिखने का एक डरावना तरीका निकाला है जो आमतौर पर कोई भी महिला नही करना चाहेगी. 19 साल की कैनल जो कि पेशे से एक्ट्रेस और मॉडल हैं वो रोज़ाना सूअर के खून से नहाती हैं. कैनल का मानना है कि इससे वो लम्बे समय तक सुंदर और जवान दिखेंगी, अपने इस अजीब शौख के कारण कैनल पूरी दुनिया में फेमस हो गयी हैं. इस लोकप्रियता के चलते कैनल को एक टीवी शो भी मिल गया है.

एम टीवी के रियलिटी शो ‘ट्रू लाइफ ‘ में कैनल को सूअर के खून से नहाते हुए दिखाया गया है. कैनल से पूछने पर बताया कि यह अपने घर के पास वाले कसाई के सूअर का खून खरीदती है. इतना ही नही कैनल का मानना है कि प्राचीन समय में लोग जवान रहने के लिए सूअर के खुर से नहाते थे और मुझ्र भी खून से नहाना बहुत पसंद है, अच्छा लगता है. मैं अब इस नहाने के प्रक्रिया को रोक नही सकती.

loading...