करण के शो में खुली प्रियंका की पोल, नहीं जानतीं प्रधानमंत्रियों के नाम

coffee with karan, priyanka chopra, karan johar

नई दिल्ली, (विनीत सिंह) : बॉलीवुड की सबसे चर्चित हिरोइन प्रियंका चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता है. प्रियंका जहां भारत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं वहीं अब वो हॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं लेकिन आप ये जानकार हैरान रह जायेंगे की प्रियंका चोपड़ा को भारत के किन्हीं तीन प्रधानमंत्रियो के नाम नहीं पता है.

जी हाँ ये बात बिलकुल सच है और इसका खुलासा तब हुआ जब बॉलीवुड के जाने माने निर्माता निर्देशक करण जौहर ने अपने चैट शो ‘काफी विद करण’ में प्रियंका चोपड़ा से देश के तीन प्रधानमंत्रियों के नाम पूछ लिए. लेकिन प्रियंका चोपड़ा इसका जवाब नहीं दे पायीं.

प्रियंका जल्द ही करण के चैट शो में नजर आएंगी, हाल ही में इसका प्रोमो रिलीज किया गया। इस शो में प्रियंका अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासे भी करेंगी. इस शो में करण ने ये भी पुछा की आपने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को किस किया है? इस पर ने कहा की वो उम्मीद करती हैं कि उनकी मां ये शो ना देखें वरना उनकी पोल खुल जाएगी।

प्रियंका चोपड़ा एक बड़ी और नामी अभिनेत्री हैं लेकिन इस शो में ये बात साबित हो गयी की प्रियंका चोपड़ा की जनरल नॉलेज काफी कम है. ‘काफी विद करण’ के पुराने सीजन में ऐसे ही जनरल नॉलेज के सवाल आलिया भट्ट से भी पूछे थे पर अलिया जवाब नही दे पाई थीं बाद.

loading...