दंगल गर्ल जायरा के सपोर्ट में कई शख्सियतें, आमिर बोले- मेरे लिए तुम रोल मॉडल हो

dangal-actress-zaira-wasim-public-apologyदंगल में गीता फोगाट के रोल से चर्चा में आई जायरा वसीम के सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद आमिर खान भी अब उनके समर्थन में आ गए हैं. आमिर ने जायरा को अपना रोल मॉडल बताया है. मंगलवार को अपने फेसबुक पेज पर आमिर खान ने लिखा, मैंने जायरा का स्टेटमेंट पढ़ा और मैं समझ सकता हूं कि किन वजहों से उसे ये स्टेटमेंट लिखना पड़ा. जायरा, मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि हम सब तुम्हारे साथ हैं. तुम्हारी सुंदरता, टैलेंट, हार्डवर्क, रेस्पेक्ट, केयर, करेज सब कुछ न सिर्फ तुम्हें इंडिया का बल्कि सभी बच्चों का रोल मॉडल बनाता है. यहां तक तुम मेरी भी रोल मॉडल बन गई हो. भगवान तुम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे,मेरे प्यार तुम्हारे साथ है.

इससे पहले जावेद अख्तर, अनुपम खेर और उमर अब्दुल्ला जैसे लोग भी जायरा के समर्थन में बोल चुके हैं. जावेद अख्तर ने ट्वीट किया, जो लोग छत पर खड़े होकर आजादी चिल्लाते हैं, वे दूसरों की आजादी की रत्ती भर परवाह नहीं करते. बेचारी जायरा वसीम को अपनी सफलता के लिए माफी मांगनी पड़ी, शर्मनाक. वहीं अनुपम खेर ने जायरा को अपना रोल माडल बताते हुए पोस्ट किया, डियर जायरा वसीम, आपका माफीनामा दुखद है लेकिन हिम्मत से भरा है. यह उन लोगों की कायरता को बेनकाब करता है जिन्होंने आपको इसे लिखने पर बाध्य किया. लेकिन, आप मेरी रोल मॉडल हैं. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा था, एक 16 साल की लड़की को माफी मांगने पर मजबूर नहीं किया जाना चाहिए, वह भी कथित रूप से इस बात के लिए कि उसने महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की है. हम कहां जा रहे हैं.

गौरतलब है कि जायरा ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री  महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी. उसके बाद से ही कुछ लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे थे. जायरा वसीम ने सोमवार को फेसबुक पेज पर माफीनामा पोस्ट किया था लेकिन कुछ ही घंटे बाद इसे हटा भी दिया.