जब कंगना एडल्‍ट फिल्म का हिस्सा बनते-बनते बची

kangna ranautनई दिल्ली, (प्रवीण कुमार): बात पुरानी है पर दिलचस्‍प है। ये बात उन दिनों की है जब कंगना रनौट बॉलीवुड में एंट्री करने की कोशिश कर रही थीं। बॉलीवुड में एंट्री को लेकर अकसर नौजवान कई गलतियां कर बैठते है और कुछ लोग बॉलीवुड में एंट्री करने की कोशिश में टॉप की एक्‍ट्रेस बनने के चक्‍कर में कॉम्‍प्रोमाइस तक कर लेते है।

कंगना का हाल भी शुरूआती दौर में कुछ ऐसा ही था। लेकिन जब उनकों अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्‍होंने तुरंत अपनी गलती सुधार ली और एक ब्‍लू फिल्‍म का हिस्‍सा बनने से बाल बाल बच गई।

जी हां, शुरूआति दिनों में मिलने वाले हर ऑफर पर कंगना बिना सोचे-समझे हां कह देती थीं। ऐसी ही एक फिल्म का प्रस्ताव कंगन को मिला और उन्होंने हां कह दिया। बाद में कंगना को महसूस हुआ कि यह फिल्म उनके लिए सही नहीं है, लेकिन फिल्म छोड़ने की हिम्मत वे नहीं जुटा पाईं।

इस एडल्ट फिल्म के लिए उन्होंने फोटो शूट भी किया। इसी दौरान उनसे कहा गया कि वे अपनी ड्रेस के अंदर कुछ नहीं पहनेंगी। कंगना को जिस तरीके से समझाया गया उन्हें लगा कि यह एक ब्लू फिल्म जैसी है। उन्होंने फौरन फिल्म छोड़ दी। जिसके बाद फिल्म के निर्माता कंगना से बेहद नाराज थे, लेकिन कंगना ने परवाह नहीं की। बाद में उन्हें फिल्‍म ‘गैंगस्टर’ मिल गई फिल्‍म हिट रही और फिर उन्होंने पीछे मुड़ कर कभी नहीं देखा। कंगना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्‍मे की है, जिनमें तनु वेडस मनु और क्‍वीन के लिए उन्‍हें राष्‍ट्रीय पुरूस्‍कार से सम्‍मानित भी किया गया है। कंगना आज बॉलीवुड में टॉप की अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है और अपने दम पर फिल्‍म को हिट कराने का मादा रखती है।