करण ने खोले अपनी सेक्सुअलिटी के सबसे ज्यादा चौंका देने वाले राज़

karan-jauharनई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल): फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता- निर्देशक करण जौहर रियल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के वजह से ही सुर्ख़ियों में रहते हैं क्योंकि जितनी सुर्खिया जौहर की फिल्मों की होती हैं उतना ही जौहर के सेक्सुअल लाइफ पर भी होती हैं.
करण के सामने उनके सेक्सुअल लाइफ से जुड़े कई बार सामने आये, लेकिन इन बातो का कभी भी खुल कर जवाब  नही दिया. जौहर ने ऐसे बहुत सरे सवालों का जवाब अपनी  बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ में देने की कोशिश की है।

करण जौहर की बायोग्राफी को काफी पसंद किया जा रहा है और यह ऑनलाइन काफी बिक रहा हैं। करण ने इस किताब में अपनी सेक्सुएलिटी के बारे में करण ने लिखा है, सभी को पता हैं. मेरी सेक्सुएलिटी क्या है. लेकिन अगर लोग चाहते हैं कि इस बात को मैं अपने मुंह से कभी भी नही कहूँगा. क्योंकि, मैं एक ऐसे देश में रहता हूं जहां मुझे ऐसा कहने के कारण शायद जेल भी हो सकती है.करण ने लिखा  ‘मैं बोलना बस इसलिए नहीं चाहता क्योंकिं मैं कोर्ट- कचेहरी के चक्करों में नही पड़ना चाहता. मेरे पास जॉब है, मेरी कुछ कमिटमेंट है, मेरे कंपनी में बहुत लोग काम करते हैं, मैं बहुत लोगों के प्रति जवाबदेह हूं.

Read Also: बेंगलूर घटना : शाहरुख़ बोले दुनिया की हर महिला की इज्ज़त होनी चाहिए

इतना ही नही करण ने लिखा मैं इस देश में होमोसेक्सुएलिटी का पोस्टर ब्वॉय बन गया हूं. पर एस बात का मेरे पर कोई फर्क नहीं पड़ता. लोग मेरे बारे में क्या कहते है. सोशल मीडिया पर मुझे बहुत गालियां पड़ती हैं बहुत से ऐसे पोस्ट होते हैं,  जिसमें लिखा रहता हैं, ‘ तुम हमारे देश और समाज को गंदा कर रहे हो।’ तुम मेरे देश से निकल जाओ. पर अब मैंने इन सब बातों पर ध्यान नही देता पर एक मजाक समझ में हंस लेता हूँ.

loading...