KRK की भविष्वाणी, बानी बनेंगी ‘बिगबॉस 10’ की विनर

BIGG BOSS 10 WINNER bani krkनई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल): कमाल राशिद खान उर्फ़ KRK को कौन नही, अकसर अपने विवादित बयानों से ख़बरों में बने रहते है. KRK ‘बिग बॉस’ के सीजन 3 में घर के मेम्बर बने थे और इसी रियलिटी शो ने KRK को पहचान मिली. KRK में हाल में ही ने एक बार फिर से अपने विवादित बयान के चलते ख़बरों में छाये हुए हैं इस बार KRK ने ‘बिग बॉस’ के सीजन 10 के फिनाले पर एक वि‍वादित बयान दिया है.

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ये 100% कंफर्म है कि viacom की आर्टिसट बानी ये फिनले जीतेंगी क्योंकि ये पहले से फिक्स है. viacom प्राइज मनी किसी और को नहीं देना चाहता.

इसके बाद दुसरे ट्वीट में लिखा कि पहले भी viacom आर्टिस्ट आशुतोष बिग बॉस का सीजन 2 और फिर viacom आर्टिस्ट प्रिंस ने सीजन 9 जीता था. अब बानी जे भी बिग बॉस सीजन 10 की विजेता होंगी.

KRK के इस विवादित ट्वीट के बाद बानी जे की बेस्ट फ्रेंड गौहर खान ने ट्वीट किया कि जिनके पास कोई काम नहीं होता वो अफवाह फैलाते हैं.

बिग बॉस 10 का विजेता कोई भी हो, क्योंकि KRK ने बिग बॉस के विजेता के बारे में कई बार अंदाजा लगाया है और गलत साबित हो चुके हैं.