धोनी के फैसले को विदेशी खिलाडियों ने सराहा, ट्वीट कर के दी बधाई

mahendra-singh-dhoni-tweet-decisionनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : महेंद्र सिंह धोनी ने बुद्धवार को अपने फैन्स को चौकाते हुए सीमित ओवरों का कप्तान पद छोड़ने का फैसला लिया है। इस मौके पर भारत के अलावा विदेशी खिलाडियों ने ट्वीट करके धोनी को उनके सफल क्रिकेट करियर के लिए बधाई दी.

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और 2015 विश्व कप जीतने के बाद पद छोड़ चुके माइकल क्लार्क ने अपने ट्वीट के जरिये महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की और कहा की आप अभी भी भारतीय क्रिकेट में अहम योगदान दे सकते हैं.

वहीं इंगलैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने धोनी को किसी क्रिकेट टीम की अगुवाई करने वाला सर्वकालिक महान कप्तानों में से एक बताया है। वान ने ट्वीट में लिखा है कि यहां तक कि सर्वकालिक महान कप्तानों में से एक ने फैसला कर लिया कि अब बहुत हो चुका। शाबाश धोनी एक अविश्सनीय कप्तानी दौर के लिए।

क्लार्क नें धोनी के लीयते लिखा है की उन्हें भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक के रूप में याद किया जाएगा। क्लार्क को लगता है कि विराट कोहली भारत की सीमित ओवरों की टीम की अगुवाई करने के लिए नैसर्गिक पसंद है। उन्होंने आगे लिखा कि मेरी राय में अब कोहली का समय है कि वह तीनों प्रारूप में कप्तानी संभाले।

loading...