मनु पंजाबी ने छोड़ा बिगबॉस का घर, वजह जानकार हैरान हो जायेंगे

manu punjabi, quits, biggboss 10, manveer, lopa, bani jनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : रियलिटी शो बिगबॉस सीजन 10 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुँच चुका है लेकिन इस मौके पर बिगबॉस के घर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल इंडिया वालों के सबसे लोकप्रिय दावेदार मनु पंजाबी बिगबॉस के घर से बाहर हो गये हैं.

आज बिगबॉस का फ़िनाले एपिसोड होना है, जिसमें बिगबॉस के जिसमें विनर का एलान किया जाएगा, लेकिन उससे पहले ही मनु पंजाबी के चाहने वालों के लिए बुरी खबर आई है. बिग बॉस के घर में फ़िनाले के लिए मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी, बानी जे और लोपामुद्रा राउत में मुक़ाबला होना है।

खबर है की बिगबॉस ने फिनाले एपिसोड से पहले चारों कंटेस्टेंट्स को एक ऑफ़र दिया था जिसमें एक निश्चित रकम लेकर प्रतिभागी शो को छोड़ सकता है। ऐसे में मनु पंजाबी ने बिगबॉस का ऑफ़र स्वीकार कर लिया और 10 लाख की रकम लेकर शो छोड़ दिया है।

मनु के घर से बाहर निकलने के बाद शो में मनवीर, बानी और लोपा ही बचे हैं। मनु के शो छोड़ने की वजह से मनवीर काफी हताश हो गये थे लेकिन मनु ने उन्हें किसी तरह समझाया और 10 लाख की रकम लेकर बिगबॉस से बाहर हो गये. ऐसा माना जा रहा है की मनु को ये समझ आ गया था की मनवीर की लोकप्रियता अधिक है इसीलिए उन्होंने शो को अलविदा कहना बेहतर समझा।

Loading...