आज नोएडा लौटेंगे ‘Biggboss 10’ के विजेता मनवीर गुर्जर, होगा ज़ोरदार स्वागत

manveer gurjar, biggboss 10, winner, noida,return, today नई दिल्ली, (विनीत सिंह) : ‘बिग बॉस’ के सीजन 10 को जीतने के बाद मनवीर गुर्जर की आज नोएडा वापसी हो रही हैं. मनवीर गुर्जर के स्वागत के लिए उनके रिश्तेदार और करीबियों ने ज़ोरदार तैयारियां की हैं. इस सब में सबसे ख़ास है 1500 कारों का काफिला. मनवीर को रिसीव करने के लिए 1500 गाड़ियों का काफिला तैयार है.

मनवीर गुर्जर को रिसीव करने के लिए 1500 गाड़ियों का काफिला तैयार है. इस काफिले में लगभग 200 ऑडी और 150 मर्सिडीज कारें भी शामिल होंगी. एक खबर के मुताबिक, 20 डीजे और 25 बैंड वाले भी मनवीर के वेलकम के लिए बुक किए गए हैं.

मनवीर की वापसी को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये गये है. मनवीर के बिग बॉस १० का खिताब जीतने के बाद उनके गांव अगाहपुर में जश्न जारी है. मनवीर डीएनडी के रास्ते नोएडा पहुंचेंगे. इस दौरान भारी भीड़ उमड़ने की पूरी सम्भावना है जिसे देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतज़ाम किये गये हैं.

लिहाजा भारी भीड़ उमड़ने की पूरी संभावना है. नोएडा के अलावा, फरीदाबाद, गुड़गांव, दिल्ली, मेरठ से भी मनवीर से मिलने के लिए उनके फैन्स पहुंच रहे हैं. ऐसे में सुरक्षा बंदोबस्त एक बड़ा मुद्दा हो सकती है.

 

loading...