आरक्षण के बयान पर मायावती का वार,कहा-बीजेपी को दिन में तारे दिखा देंगे

mayawati
नई दिल्ली (ब्यूरो, चौथी दुनिया): बिहार के बाद उत्तर प्रदेश का चुनाव भी आरक्षण के बयान के इर्द-गिर्द जाता दिखाई दे रहा है। मनमोहन वैद्य के बयान पर विरोधियों ने बीजेपी का घेराव तेज कर दिया। शुक्रवार को बाहर निकले बयान के बाद मायावती ने भी बीजेपी का घेराव तेज किया।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि अगर आरक्षण खत्म हुआ तो बीजेपी को राजनीति करना भूला दिया जाएगा। मायावती ने चेतावनी वाले सुर में कहा की बीजेपी को इस बयान के बाद दिन में तारे दिखा दिए जाएंगे। मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस में ये बातें कहीं ।

प्रेस कांफ्रेस के दौरान मायावती ने अखिलेश और कांग्रेस को भी घेरा। मायावती ने कहा कि अखिलेश राज में प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई। और अखिलेश जैसे दागी चेहरे के सामने कांग्रेस ने घुटने टेक दिए। उन्होने कहा कांग्रेस का असली स्वार्थी चेहरा चुनाव के दिनों में जनता के सामने आता है।

मायावती ने कहा कि अखिलेश पर्दे के पीछे से बीजेपी से सांठ-गांठ करते हैं और सामने से कांग्रेस से। क्योकि सभी पार्टियों को बीएसपी से डर लगता है। मायावती ने कहा कि अब प्रदेश  में बीएसपी की सरकार लाने से कोई नहीं रोक सकता।