दिल्ली रवाना हुए मुलायम, पार्टी हेडक्वाटर में लगवाई नेम प्लेट

नई दिल्ली, (विनीत सिंह) : आज मुलायम सिंह यादव ने दिल्ली रवाना होने से पहले समाजवादी पार्टी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की कि पार्टी में कोई विवाद नहीं है। सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने आज लखनऊ से नई दिल्ली रवाना होने से पहले विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय के कमरों को बंद करवाने के बाद सभी की चाभी अपने कब्जे में ले ली। इस दौरान मुलायम सिंह यादव के साथ शिवपल यादव मौजूद भी मौजूद रहे।

मुलायम सिंह यादव आज अपने आवास से पार्टी के कार्यालय पर पहुंचे और खुद के व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव के कमरों के बाहर से हटी ने नेम प्लेट को फिर से लगवाया। इसके बाद दफ्तर के कमरों में ताला लगवाया। मुलायम सिंह यादव के इस बर्ताव से ऐसी उम्मीद जताई जा रही है की शायद बहुत जल्द अखिलेश यादव सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ सकते हैं.

मुलायम ने जो नेम प्लेट आज दोबारा लगवाई है उन्हें एक जनवरी को जनेश्वर मिश्र पार्क में हुए अधिवेशन के बाद हटवा दिया गया था। जो नेम प्लेट मुलायम ने अपने कमरे में लगवाई है उसमें उनको राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया गया है। मुलायम सिंह यादव ने ये कह दिया है की पार्टी में कोई भी तनाव नही है लेकिन अभी भी लोगों को लगता है की पार्टी के अन्दर सब कुछ पहले जैसा नही है.

loading...