मुलायम सिंह बोले पार्टी तुड़वा रहे हैं रामगोपाल

mulayam-singh-yadav-ram-gopal-yadav-ap-akhilesh-yadav-shivpal-yadavनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने आज सपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान मुलायम ने कहा कि रामगोपाल पार्टी को तोड़ रहे हैं। चुनाव आयोग से अलग अखिल भारतीय समाजवादी पार्टी और सिम्बल मोटर साइकिल मांग रहे हैं।

मुलायम सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा की मेरे पास आप लोगों के अलावा और कुछ नही है. मुलायम ने कहा की आप लोग मेरा साथ दीजिये. मैं अपने साइकिल निशान को बचाने के लिये सब कुछ करने के लिए तैयार हूँ।

मुलायम सिंह यादव बोले की रामगोपाल दूसरी पार्टी के अध्यक्ष के साथ मिलकर हमारे खिलाफ साजिश कर रहे हैं। अगर वो हमसे कहते तो हम उनके बेटे बहू को बचा लेते। मुलायम ने कहा कि हमने मेहनत से पार्टी खड़ी की है।

मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी को टूटने नहीं देंगे और मैं पार्टी में एकता चाहता हूं। मुलायम ने कहा कि मैं दिल्ली गया था ताकि हमारी पार्टी की एकता में कोई बाधा ना डाल सके। यूपी विधानसभा चुनाव में सिर्फ एक महीने का वक़्त बचा हुआ है. कल सपा प्रमुख और अखिलेश यादव के बीच एक घंटा बैठक चली थी।

Loading...