मोदी पर जमकर बरसे लालू, देश के नाम सन्देश को कहा ‘फ्लॉप शो’

pm, lalu prasad yadav, narendra modi, noteban नई दिल्ली,(विनीत सिंह) : नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने के बाद अब कही जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संदेश दिया है. इस सन्देश में जहा एक तरफ कुछ नई योजनाओं पर जिक्र किया गया वही उन बातों पर जरा भी चर्चा नही हुई जिसके लिए पूरा देश इंतज़ार कर रहा था. प्रधानमंत्री ने अपने सन्देश में कही पर भी काले धन और कैश लिमिट बढ़ाने के बारे में चर्चा नही की जिससे देश की जनता को एक बार फिर मायूस होना पड़ा है.

पीएम के इस सन्देश को राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने फ्लाप शो करार दिया है. बस इतने भर से लालू का मन नही भरा तो उन्होंने केंद्र सरकार को जीरो नंबर भी दे दिया। लालू बोले की इतने दिनों से जो कला धन वसूला गया है उसको लेकर देश की जनता काफी उत्साहित थी पर कई महीनों से काले धन पर ढोल पीटने वाले मोदी ने काले धन पर कोई बात ही नही की.

पीएम ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर देश की जनता को संबोधित किया था जिसपर लालू प्रसाद यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा की मोदी का शो फ्लॉप हो चूका है क्योंकि अगर उनका शो हिट हुआ होता तो आज वो अपनी उपलब्धियां ही गिना रहे होते. लालू ने मोदी के सन्देश को प्री-बजट भाषण बताया। लालू ने पीएम पर देश की जनता को गुमराह करने का आरोप भी लगाया.

लालू ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की अब मोदी पर कोई भरोसा नहीं करेगा। सैकड़ों लोगों की जान चली गईं। 25 करोड़ लोगों का रोजगार छिन गया। इसके बाद भी मोदी हृदयहीन भाषण दे रहे हैं।

loading...