साक्षी महाराज ने मुसलमानों पर दिया विवादित बयान, बोले आजम हैं टेरर सपोर्टर

sakshi-maharaj-statement-controversialनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : अपने कट्टरपंथी और भड़काऊ बयानों को लेकर हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले सांसद और भाजपा नेता साक्षी महाराज एक बार फिर से विवादित ब्यान दे कर चर्चा में आया गये हैं. इस बार साक्षी ने मुसलमानों पर विवादित बयान दिया है.

साक्षी, मेरठ के एक मंदिर का उद्घाटन करने पहुंचे थे इस दौरान समारोह ने उन्होंने देश में बढ़ रही जनसंख्या के लिए मुसलमानों को अप्रत्यक्ष रूप से जिम्मेदार ठहरा दिया। साक्षी ने कहा ‘देश की जनसंख्या वे लोग बढ़ा रहे हैं, जो 4 पत्नियां और 40 बच्चों की नीति को सपोर्ट करते हैं।’

अपने इस बयान से साक्षी महाराज फिर से विवादों में घिर गये हैं. बाद में एक टीवी चैनल से बात करते हुए साक्षी अपनी बात से पलट गये. अभी दो दिन पहले ही चुनाव आयोग ने राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा की है। चुनाव से पहले साक्षी महाराज ने धर्म विशेष को लेकर विवादित बयान देकर अपनी मुश्किलें बढ़ा ली हैं.

इस दौरान साक्षी महाराज ये भी बोलने से नही चुके की आजम खान आतंकवादी गतिविधियों को सपोर्ट देते हैं. चुनाव से पहले ऐसी बाते बोलकर साक्षी महाराज ने अपने लिए मुश्किलें खड़ी कर ली हैं.

loading...