नए साल में सलमान खान देंगे बीइंग ह्यूमन बाइक्स का तोहफा

salman khan, being human, bikesनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : सलमान खान एक ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री के अलावा अपने सोशल वर्क के लिए जाना जाता है. सलमान खान एक संस्था चलाते हैं जिसका नाम बीइंग ह्यूमन है इस संस्था के जरिये वो गरीब और अनाथ बच्चों कि मदद करते हैं. बीइंग ह्यूमन संस्था कि तरफ से कपड़े और जूलरी लांच किये जा चुके हैं जिससे लोग काफी पसंद क्र रहे हैं पर अब सलमान के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है. जल्द ही मार्केट में बीइंग ह्यूमन कि बाइक्स भी लौन्च्क होने वाली है.

सलमान खान की बीइंग ह्यूमन संस्था एक नॉन-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन है जिसके जरिये जो गरीब बच्चों की सहायता कि जाती है. अब जल्द ही आपको बीइंग ह्यूमन के स्टोर पर बाइक्स भी मिलेंगी जो ‘बीइंग ह्यूमन बाइक्स’ कहलाएंगी.

सलमान खान खुद भी बाइक्स के दीवाने हैं और अब उनकी संस्था कि तरफ से बीइंग ह्यूमन बाइक्स लांच कि जा रही है जिसे खरीद कर आप बाइक्स चलाने का अनुभव तो ले ही सकते हैं साथ ही में आप चैरिटी भी कर रहे होंगे. सलमान खान के फैन्स का मानना है कि वो न सिर्फ फिल्मी परदे पर हीरो हैं बल्कि परदे के पीछे भी वो एक रियल हीरो हैं.