ओम बाबा ने दी सलमान खान को मारने की धमकी

swami om, salman khan, threat, biggboss 10नई दिल्ली, (विनीत सिंह) : बिग बॉस सीजन 10 में घरवालों को अपनी अजीब और गन्दी हरकतों से परेशान करने वाले ओम को बिग बॉस के घर से निष्कासित किया जा चुका है लेकिन घर से निकाले जाने के बाद भी उनकी हरकते थमने का नाम नही ले रही हैं. ओम ने घर से निकलने के बाद बिग बॉस को धमकी दी थी की अगर एक हफ्ते के अन्दर उन्हें घर में वापस बुलाया नही जाता तो ओम शो का फाइनल एपिसोड नही होने देंगे.

इसके बाद ओम ने सलमान खान को आईएसआई एजेंट तक कह डाला. इतना सब कहने के बाद भी जब ओम का मन नही भरा तो स्वामी ने कहा की मैं सलमान को गिरफ्तार करवाऊंगा। ओम ने कहा ने कि सलमान खान जिन दो केसों में 100-100 करोड़ देकर जजों को खरीद कर बरी हुए हैं, उन्हें मैं दोबारा ओपन करवाऊंगा।

ओम ने कहा कि मैं धमकी दे रहा हूं कि 28 जनवरी को सलमान को मारूंगा और उसके बिग बॉस में आग लगा दूंगा। ओम ने कहा की भारतीय संस्कृति को बार्बाद करने का काम बिग बॉस औऱ सलमान खान ने किया है। इसलिए बिग बॉस को बंद करना पड़ेगा। साथ ही कहा कि मैं जनता से अपील करता हूं कि बिग बॉस न देखें. मैं बिग बॉस के सेट पर एक लाख लोगों को लेकर जाऊंगा।

loading...