चोरों ने ब्रांडेड शोरूम से उड़ाए 25 लाख के कपड़े, घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड

theif-stole-clothes-branded-showroomनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : बीती शनिवार रात दिल्ली में हुई एक चोरी की घटना में चोरों ने शोरूम से 25 लाख रुपयों के ब्रांडेड कपड़ों पर हाथ साफ़ कर दिया और मौके से फरार हो गये. दो चोर लग्जरी में कार में आये थे घटना को अंजाम दे कर फरार हो गये. चोरी की ये घटना शोरूम में लगे सीसी टीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो चुकी है.

दिल्ली के हरी नगर ,जेल रोड इलाके में बीती रात हाईप्रोफाइल चोरों ने ब्रांडेड शो रूम में लगभग डेढ़ घंटों तक चोरी की और 25 लाख रुपयों के ब्रांडेड कपडे चुरा लिए. जब शोरूम मालिक को चोरी की घटना की जानकारी हुई तब उसने इस बात की जानकारी पुलिस को दी.

theif-stole-clothes-branded-showroom

पुलिस ने मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी है. सीसी टीवी के फुटेज के अनुसार दो चोर ब्लैक कलर की लग्जरी कार में आये थे. और उन्होंने शोरूम का ताला तोड़ कर डेढ़ घंटों तक चोरी  की घटना को अंजाम दिया. कुछ ही मिनटों बाद इस शोरूम पर ब्लैक कार समेत एक और वाईट कार से ये चोर पहुँचते है और फिर ये चोर इन दोनों कारों में शोरूम से ब्रांडेड कपड़ों को भरकर आराम से फरार हो जाते है

इससे पहले भी 17  दिसंबर को इसी शोरूम के बगल के एक दूसरे कपड़ों के शोरूम पर भी लगभग 10 लाख रूपये के ब्रांडेड कपड़ों की चोरी  की वारदात हुई थी. लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि चोर अब भी पुलिस की पहुँच से दूर हैं.

loading...