भारत पहुंचे विन डीसल ‘लुंगी डांस’ पर जम कर लगाए ठुमके

vin-dieselनई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल): हॉलीवुड एक्शन स्टार अपनी ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ के प्रमोशन के लिए दो दिन के भारत दौरे पर आये हॉलीवुड स्टार विन डीसल का ज़ोरदार स्वागत किया गया इस दौरान दीपिका पादुकोण भी उनके साथ मौजूद रही. दीपिका इस दौरान काफी उत्त्साहित दिखाई दीं और उन्होंने डीसल के साथ जमकर मस्ती भी की.

दीपिका और विन गुरूवार शाम एक कार्यक्रम में पहुंचे यहाँ पर डीसल ने लुंगी पेहेन के दीपिका के फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने ‘लुंगी डांस’ पर जमकर ठुमके लगाए। डीसल पूरे देसी अंदाज़ में दिखाई दे रहे थे और दीपिका ने भी उनका खूब साथ दिया.

deepika

ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज भारत में रिलीजइस 14 जनवरी को हो गयी. फिल्म में दीपिका अपने बात करने के देसी अन्दाज़ में और विन के साथ कदम से कदम मिलाती हुई आपको देखने को मिलेंगी। फिल्म में दीपिका के बहुत से एक्शन सीन्स भी हैं कभी चाकू, ग्रेनेड फेंकते नज़र आयेंगी . इसके आलावा फिल्म में रोमांस का भी दमदार तड़का है. पुरानी फिल्मों की तरह इसमें भी गलत काम को करने वालों से दुनिया को बचाते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म में डायलॉग से ज्यादा स्टंट हैं.