जॉली अक्षय का एक और धमाका

umaनई दिल्ली, (प्रवीण कुमार) : अक्षय कुमार अपने बेहतरीन दिनों से गुजर रहें है। पिछले साल उन्हों ने जहां एक के बाद एक तीन हिट फिल्में दी थी और 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार भी किया था। वहीं इस साल भी वह उसी सफलता के रथ पर सवार है। जी हां, अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’  तीन दिनों के भीतर ही लगभग 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। इससे पहले 2013 में अरशद वारसी और बोमन ईरानी की ‘जॉली एलएलबी ‘ ने कुल32 करोड़ का कारोबार किया था और फिल्म हिट रही थी।

फिल्म ने पहले दिन 13.20 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन 17.31,  तीसरे दिन रविवार को 19.95 तक का कारोबार किया। इस तरह खिलाड़ी अक्षय कुमार की ‘जॉली एलएलबी 2’ ने तीनों के अंदर 50.46 तक कारोबार कर लिया है और उम्मीद है कि अक्षय की यह फिल्म  भी 100करोड़ का आकड़ा जल्द से जल्द पूरा कर लेगी। अगर ऐसा हुआ तो अक्षय की यह लगातार चौथी और उनके करियर की 7वी सौ करोड़ की फिल्म होगी.

akshay-kumar ,huma-qureshi,Jolly LLB 2 , Box Office

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने कहा, फिल्म को मिल रहे प्यार से अधिक अविश्वसनीय वृद्धि का पता चलता है और ‘जॉली एलएलबी2’ ने भी यही किया. ‘जॉली एलएलबी 2’ अपने अभूतपूर्व दिन के बाद फिल्म को दर्शकों और मीडिया से काफी प्यार मिला. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित है.