स्वामी ओम ने फिर किया घिनौना काम, महिला के साथ कर दिया ये सब

bigg-boss-contestant-swami-om-booked-ripping-off-womens-clothesनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : बिगबॉस 10 के घर में रह चुके स्वामी ओम जब से घर से बाहर निकाले गये हैं तब से आय दिन कोई ना कोई बवाल कर रहे हैं ऐसे में उनको लाइव शो में मारपीट का सामना भी करना पड़ चुका है. इस सब के बावजूद ओम को शायद ये समझ नही आया हसी की अब वो घर में नहीं हैं बल्कि घर के बाहर आ चुके हैं.

अब एक बार फिर से ओम चर्चा में आ गये हैं. इस बार ओम और उनके साथी के ऊपर एक महिला के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. इस वाकये को लेकर ओम और उनके साथी पर छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

पीड़ित महिला ने पुलिस को जानकारी दी है की मंगलवार को वह किसी काम से राजघाट इलाके में गई थी, तभी स्वामी और उसके साथी संतोष आनंद ने महिला को रोक लिया और उसके साथ बदसलूकी करने लगे. ये दोनों बस इसी जगह नहीं रुके बल्कि उन्होंने सरेआम महिला के कपडे भी फाड़ दिए.

दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और उन्होंने महिला का बयान लेने के लिए उसे पुलिस स्टेशन भी बुलाया है. आईपी एक्सटेंशन थाने के सीनियर पुलिस अफसर की तरफ से जानकारी दी है की ओम और संतोष के खिलाफ आईपीसी-354 (छेड़छाड़ और महिला को बेइज्जत करना) के तहत कार्रवाई की गई है।

इस घटना में अभी ये बात भी निकल कर सामने आ रही है की पीड़ित महिला और ओम के बीच कोई पुराना विवाद भी है. इसलिए पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला के अनुसार जब ओम और उनका साथी महिला के कपडे फाड़ रहे थे तब महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसे देखते हुए ओम और उनका साथी मौके से फरार हो गये अभी पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है की महिला की बातों में कितनी सच्चाई है.