सपा नेत्री पर बीजेपी प्रवक्ता की टिप्पड़ी से मचा सियासी घमासान

bjp, leader, controversial, remark, pankhuri pathak, prem shuklaनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : एक बार फिर से महिलाओं के ऊपर अभद्र टिप्पड़ी का मामला सामने आया है. इस बार महिलाओं के ऊपर अभद्र टिप्पड़ी करने के मामले में भाजपा के पार्टी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला का नाम सामने आ रहा हैं। एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान प्रेम शुक्ला ने पर समाजवादी पार्टी की महिला प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक के ऊपर विवादित टिप्पड़ी की है.

दरसअल एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान भाजपा के प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने पंखुड़ी पाठक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। प्रेम शुक्ला ने डिबेट के दौरान पंखुड़ी पाठक को कहा कि तुम्हारे पंख ज्यादा फड़फड़ा रहे हैं चुप रहो ज्यादा ना फडफ़ड़ाएं तुम्हारे पंख। हमें पता है कि तुम्हारे जैसी महिलाओं को यादव परिवार में कैसे एंट्री मिलती हैं और अगर मैंने अपना पूरा मुंह खोला तो तुम शर्मसार हो जाओगी।

पंखुरी पाठक ने प्रेम शुक्ला के खिलाफ नोएडा के कोतवाली सेक्टर-58 में तहरीर दी है। इस मामले में पुलिस ने जांच के लिए टीवी चैनल से परिचर्चा की सीडी मांगी है। पंखुड़ी पाठक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिम्पल यादव की करीबी मानी जाती हैं. इस मामले में पंखुड़ी पाठक ने कहा है कि भाजपा नेताओं से महिलाओं का सम्मान कभी नहीं हो पाएगा तथा इनकी इस भाषा ने महिलाओं के प्रति भाजपा की मानसिकता को भी दर्शाया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *