दंगल गर्ल की मां ने की शर्मनाक हरकत, इस कॉमेडियन ने किया पर्दाफ़ाश

 Dangal Movie Actress, Zaira Wasim, Mom zarqa wasim, Posted Pro Pakistani Status, social mediaनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : हाल ही में रिलीज हुई सुपर हिट बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल में’ गीता फोगट के बचपन का रोल निभाकर दर्शकों की वाहवाही बटोरने वाली एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल जायर की मां जारका वासिम ने कई साल पहले सोशल मीडिया पर पकिस्तान के सपोर्ट में कुछ पोस्ट किये थे. अब यही पोस्ट एक बार फिर से सोशल मीडिया पार वायरल हो रहे है.

जाय्रा की मां के ये पोस्ट कई साल पहले किये गये थे. इन सोशल मीडिया पोस्ट को अब कॉमेडियन सोनम महाजन सामने लेकर आई हैं। इस पोस्ट में जाय्रा की मां ने पाकिस्तानी झंडे के साथ लिखा- है ‘डिफीट इंडिया’ मतलब इंडिया को हराओ।

इन पोस्ट्स को देखकर साफ़ तौर पर समझा जा सकता है की जयरा की मां पाकिस्तान का सपोर्ट करती हैं. जयरा की मां जारका वसीम ने करीब 3 साल पहले इंडिया-पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट मैच के दौरान पाकिस्तान के सपोर्ट में पोस्ट किए थे।

अब कॉमेडियन सोनम महाजन ने जारका के उन्ही पुराने पोस्ट्स को सामें लाकर जारका की मां का असली चेहरा लोगों को दिखाया है. जारका ने पाकिस्तानी झंडे वाला पोस्ट मार्च 2014 में शेयर किया था. यह पोस्ट ढाका में इंडिया-पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड टी-20 चैम्पियनशिप का मैच को लेकर किया गया था।

जारका की मां के इस पोस्ट को दुनिया के सामें लाने के बाद सोनम महाजन का ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया गया है। ट्विटर पर उनके 60 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कुछ दिन पहले जायरा वसीम जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती से मिलीं थीं जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था।