पन्नीरसेल्वम को मिला दीपा जयकुमार का साथ

jayalalith, tamilnadu, sasikala, deepa jaikumarएआईएडीएमके में जारी सत्ता संघर्ष के बीच सुप्रीम कोर्ट ने वीके शशिकला का मुख्यमंत्री बनने का सपना चकनाचूर कर दिया. आय से अधिक संपत्ति मामले में निचली अदालत के फैसले को बहाल करते हुए कोर्ट ने उन्हें चार साल कारावास की सजा सुनाई. अब, जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार भी पन्नीरसेल्वम के साथ आ गई है. मंगलवार को वो पन्नीरसेल्वम के साथ दिखीं. मंगलवार रात को कार्यवाहक मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम और जयकुमार चेन्नई के मरीना बीच स्थित जयललिता के स्मारक पहुंचे. यहां पर दीपा ने पन्नीरसेल्वम को समर्थन देने का ऐलान किया.

जयललिता की मौत के बाद एआईएडीएमके की कमान शशिकला को मिलने के बाद भी दीपा ने विरोध जताया था और कहा था कि वह कुछ दिनों बाद अपने फैसले को सार्वजनिक करेंगे. अब जब पन्नीरसेल्वम अपने समर्थकों के साथ शशिकला के विरोध में उतर आये हैं तो दीपा ने साफ कर दिया है कि वह पन्नीरसेल्वम के साथ हैं. दीपा जयकुमार ने शशिकला के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और कहा कि यह साफ हो चुका है कि जो लोग भ्रष्टाचार में शामिल हैं, उन्हें अंजाम तक पहुंचना होगा. मैंने हमेशा कहा है कि आय से अधिक संपत्ति मामले की वजह से शशिकला कभी भी स्वीकारी नहीं जाएंगी. हालांकि, जयललिता के भतीजे दीपक जयकुमार शशिकला के खेमे में हैं.

इधर, भ्रष्टाचार के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद एआईएडीएमके महासचिव वी के शशिकला ने तमिलनाडु के कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ पन्नीसेल्वम समेत20 नेताओं को पार्टी से बर्खास्त कर दिया. इससे पहले एआईएडीएमके ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम को कोषाध्यक्ष पद से हटा दिया था.