शादी की तैयारी कर रहीं कंगना रनौत, बोलीं- अब नहीं करना किसी को डेट

kangana

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बाते की हैं। कंगना ने साफ कहा है कि वह किसी को बहुत चाहती है। मगर उनके दिमाग किसी को डेट करने का सवाल नहीं रहता बल्कि वह शादी करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि जब शुरूआती 20 साल होते हैं तो आप सोचते हैं ​कि लोग शादी क्यों करते हैं लेकिन 20 साल की उम्र के बाद आपका सोचने का तरीका बदलने लगता है और चीजों को अलग ढंग से देखने लगते हैं।

Read Also : ये क्‍या बोल गए आलिया के लिए वरुण धवन

आप सोचने लगते हैं कि कोई पार्टनर हो जो आपको देखें। कंगना ने कहा कि वह अपने रिश्ते को पूरी तरह निभाने के लिए तैयार हैं। शादी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वह शादी के बाद अपने रिश्ते को पूरी तरह निभाना चाहती है लेकिन इसके लिए जरूरी है कि सामने वाला भी यही नजरिया रखें।
कंगना ने कहा कि उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल गया है और उसे बहुत प्यार करती हैं पर वह उसे ​डेट करने के बारें में विचार नहीं कर रही है बल्कि वह शादी करना चाहती हैं।
कंगना जल्द फिल्म में रंगून में दिखाई देंगी यह ​फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है। कंगना के इस फिल्म में पहली बार सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ काम कर रही हैं।