OMG : इस वजह से करण जौहर से टूटा था काजोल का रिश्‍ता

kajol-karan नई दिल्ली, (प्रवीण कुमार) : यह अब बीती बात हो चुकी है कि करण जौहर और काजोल के बीच दोस्‍ताना रिश्‍ता खत्‍म हो चुका है. काजोल को करण अपना लकी चार्म भी मानते थे लेकिन अचानक ही इन दोनों के बीच तनाव की खबरें आने लगीं. फिर एक समय ऐसा भी आया जब बाक्‍स ऑफिस पर अजय की फिल्‍म शिवाय और करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल टकराई।

यहां से शुरू हुई अजय और करण के बीच गहरी दुश्‍मनी और देखते ही देखते इन दोनों की दुश्‍मनी काजोल पर भारी पड़ी। इससे पहले की लोग कयास लगा पाते कि मामला क्‍या है, काजोल और करण ने एक-दूसरे से बात ना करने की बात तक कह दी.

आखिरकार अब इस बात का खुलासा हुआ है कि इन दो दोस्‍तों के बीच क्‍या आ गया था. वो और कोई नहीं बल्कि काजोल के पति और बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन हैं. एक इंटरव्‍यू में करण ने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म ‘शिवाय’ की रिलीज से पहले अजय ने उन्हें फोन किया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

बकौल करण, फोन उठाते ही अजय ने उन्‍हें गालियां देनी शुरू कर दीं. यही नहीं ऐसी बातें भी कहीं, जो कोई भी नहीं सुनना चाहेगा. अब आप जानना चाह रहे होंगे कि आखिर अजय के इस गुस्‍से के पीछे कारण क्‍या था. इसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल अजय ने ये सब काजोल के कारण किया. उन्‍हें किसी ने बता दिया था कि एक पार्टी के दौरान करण ने काजोल का काफी मजाक उड़ाया था और उन्हें बुरा-भला कहा था.

हालांकि करण ने इस बात को स्‍वीकार किया कि पार्टी में उन्‍होंने मजाक किया था लेकिन इस बात के लिए कोई इस तरह से गाली नहीं देता है. इंटरव्‍यू देते हुए करण भावुक भी हो गए.

loading...