अर्जी लगाने कोर्ट पहुंचे रजनीकांत के दामाद धनुष, बिछड़े माता-पिता ने लगाईं थी गुहार

Rajanikanth, Son In Law, Dhanush, Present In Courtनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : रजनीकांत के दामाद धनुष आज मद्रास हाई कोर्ट में पेश हुए. साल 2015 में मदुरई के रहने वाले एक दंपत्ति (कातिरेसन और मीनाक्षी) ने उन्हें अपना खोया हुआ बेटा बताया था। इसी सिलसिले में आज धनुष को मद्रास हाई कोर्ट मदुरई बेंच के सामने पेश होना था।

इस मामले में मदुरै की मेलुर अदालत ने धनुष को समन जारी किया था. यहाँ पहुंचे धनुष ने कोर्ट के सामने अपने बर्थ मार्क चेक कराये. इस मामले में अब अगली सुनवाई 2 मार्च को होगी.

मदुरई के निवासी इस दंपत्ति का दावा है की धनुष उनके ही बेटे हैं. इस दंपत्ति ने अपनी याचिका में बताया था कि धनुष के गले के दांई ओर एक तिल है। जिसे मिटाने की कोशिश भी की जा सकती है। दंपत्ति ने बताया कि धनुष का असली नाम कलाईसेल्वम है। वह पढ़ाई में काफी कमजोर था और साल 2002 में घर छोड़कर भाग गए थे। इस बात की पुष्टि करने के लिए दंपत्ति ने कोर्ट में धनुष की बचपन की तस्वीरें और बर्थ सर्टिफिकेट भी पेश किया है।

इस केस में धनुष ने अपना जन्म प्रमाण पत्र भी जमा कराया था। लेकिन कातिरेसन ने दलील दी है कि धनुष की तरफ से दायर जन्म प्रमाणपत्र गलत है। दंपत्ति ने गुज़ारे के तौर पर 65 हजार रुपये महीना भत्ते की मांग की है।

धनुष ने निचली अदालत में इस केस को रद्द करने की मांग की थी। लेकिन केस रद्द नहीं किया गया। दंपती का कहना है कि हीरो बनने के बाद धनुष उन्हें भूल गए हैं। अब आर्थिक मदद भी नहीं करते हैं।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *